मरने के बाद भी डॉक्टरों ने कर दिया ऑपरेशन, लिए लाखों रूपये
मरने के बाद भी डॉक्टरों ने कर दिया ऑपरेशन, लिए लाखों रूपये
Share:

कानपुर : सर्वोदय नगर में एक निजी अस्पताल में सड़क हादसे में घायल युवक की मौत के बाद भी ऑपरेशन के नाम पर परिजनों से लाखों रुपये की वसूली कर ली गई। डॉक्टरों की इस करतूत का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ है। परन्तु मृतक के परिजनों ने पुलिस से शिकायत नहीं की है। न ही पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट को देखा है। इलाहाबाद निवासी रोहित निजी कंपनी में असिस्टेंट फिटर का काम करता था। यह कंपनी कानपुर-फर्रुखाबाद रेल लाइन पर विद्युतीकरण का काम कर रही है।

तीन लाख रुपये कराये जमा
सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार बुधवार सुबह कंपनी के 12 कर्मचारी काम के लिए पिकअप से साइट पर जा रहे थे। बिल्हौर में जीटी रोड पर एक्सीडेंट में रोहित घायल हो गया। कंपनी के मैनेजर हर्षित ने उसे सर्वोदय नगर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। मैनेजर का आरोप है कि डॉक्टरों ने गुरुवार को ऑपरेशन के नाम पर उनसे दो बार में साढ़े तीन लाख रुपये जमा करा लिए। शुक्रवार सुबह करीब पांच बजे कंपनी के कर्मचारी जब उसे देखने आईसीयू पहुंचे तो डॉक्टरों ने मौत की जानकारी दी।

घटना के बाद अस्पताल पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों ने रिपोर्ट में बुधवार रात ही रोहित की मौत होने की बात कही है। अस्पताल से पुलिस को भेजे जाने वाली सूचना में मौत का समय शुक्रवार सुबह लिखा है। इसका सीधा मतलब यही है की मौत के बाद भी पैसा लिया जाता रहा।

इस कारण यंहा अब भी जारी है पुलिस सर्चिंग

पुडुचेरी में देश का पहला म्यूजियम पानी के अंदर बनेगा

जब पाकिस्तान इस्लामी राष्ट्र बना तो भारत को भी हिन्दू राष्ट्र होना चाहिए- मेघालय हाईकोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -