गोविंदा को लेकर सोशल मीडिया पर फैली ‘फेक न्यूज’, अभिनेता ने दी चेतावनी
गोविंदा को लेकर सोशल मीडिया पर फैली ‘फेक न्यूज’, अभिनेता ने दी चेतावनी
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता गोविंदा ने इन दिनों फिल्मों से दूरी बनाई हुई है। लेकिन वह रियलिटी शोज में दिखाई देते रहते हैं। जहां वह दर्शकों, शो के जज और प्रतियोगियों के साथ ढेर सारी मस्ती करते हैं। गोविंदा सोशल मीडियाा पर भी बहुत सक्रीय रहते हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर स्वयं को लेकर फैल रही फर्जी न्यूज के बारे में फैंस को बताया है।

वही आजकल ऑनलाइन स्टार्स के किसी इवेंट का भाग बनने को लेकर फेक खबरें फैलती रहती हैं। इस बार इसका शिकार अभिनेता गोविंदा बने हैं। गोविंदा को जैसे ही इस फर्जी न्यूज के बारे में पता चला उन्होंने अपने प्रशंसकों को इस बात की खबर दी है। गोविंदा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करके एक एड के खिलाफ प्रशंसकों को चेतावनी दी है। इस एड में लिखा है कि गोविंदा के प्रशंसक उनसे लखनऊ में मिल सकते हैं। पोस्टर में लिखा है कि गोविंदा से मिलने का सुनहरा अवसर। ये इवेंट 20 दिसंबर को हो रहा है। टिकट बुक करने के लिए फ़ोन करें। इतना ही नहीं उसमें ये भी लिखा है कि खाना खाइए गोविंदा जी के साथ।

वही गोविंदा ने ये पोस्टर साझा करते हुए प्रशंसकों को बताया कि ये खबर गलत है। उन्होंने प्रशंसकों को सचेत कर दिया जिससे वह इस प्रकार के स्कैम में ना फंस जाएं। गोविंदा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्टर साझा करते हुए लिखा- गलत खबर। बता दे हाल ही में गोविंदा ने टिप टिप गाने का अपना वर्जन साझा किया है। इस सांग ने इंटरनेट पर आग लगा दी है। 

बेटे संग हिमाचल की खूबसूरत वादियों में घूमते नजर आए धर्मेंद्र, शेयर किया Video

राजकुमार-पत्रलेखा की पजामा पार्टी में मचा धमाल, नाइटी-चप्पल में पहुंची फराह खान

मलाइका अरोड़ा के नए लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीरों ने मचाई खलबली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -