असम के सीएम हिमंत बिस्वा के नाम से जारी की गई फैक न्यूज़
असम के सीएम हिमंत बिस्वा के नाम से जारी की गई फैक न्यूज़
Share:

गुवाहाटी: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने लिखा, "मेरे ट्विटर अकाउंट से कथित तौर पर जारी एक फर्जी घोषणा, स्कूल न खोलने के बारे में, व्हाट्सएप पर प्रसारित की जा रही है। यह एक फर्जी संदेश है और इसे नजरअंदाज कर दिया गया है। to.@assampolice कृपया एफआईआर दर्ज करें।" और उन्होंने असम पुलिस से उनके ट्विटर अकाउंट पर कथित रूप से जारी की गई फर्जी खबरें फैलाने के लिए प्राथमिकी दर्ज करने को कहा है।

संदेश पढ़ता है। "यह एक महत्वपूर्ण घोषणा है कि सितंबर से स्कूल नहीं खुलने जा रहे हैं, इसे नवंबर तक के लिए स्थगित कर दिया गया है क्योंकि राज्य में कोविड के मामले अभी तक नियंत्रित नहीं हैं, आगे के विवरण की घोषणा की जाएगी।" उनके हैंडल से शेयर किए गए मैसेज में 26 अगस्त 2021 तक की एक पोस्ट भी है।

मीडियाकर्मियों से बात करते हुए, मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि असम सरकार को उम्मीद थी कि स्कूल, कॉलेज और सार्वजनिक परिवहन 1 सितंबर से खुलेंगे। उन्होंने कहा कि सरकार प्रति दिन 500 मामलों में कोविड सकारात्मकता दर के गिरने का इंतजार कर रही है। वर्तमान में, सकारात्मकता दर प्रति दिन 700 मामलों से ऊपर थी। असम सरकार 1 सितंबर से डिग्री के तीसरे वर्ष, स्नातकोत्तर के अंतिम वर्ष और दसवीं कक्षा के लिए शारीरिक कक्षाएं शुरू करने पर निर्णय लेगी। सरमा ने छात्रों और शिक्षकों, प्रोफेसरों और कर्मचारियों से कोविड वैक्सीन लेने की अपील की। छात्रों को भी कोविड वैक्सीन अवश्य लेनी चाहिए, उन्होंने कहा। छात्रावास उन्हीं छात्रों के लिए खुलेंगे जिनका टीकाकरण हो चुका है। मुख्यमंत्री ने कहा कि 15 दिनों के भीतर शिक्षकों, प्रोफेसरों और छात्रों को कोविड वैक्सीन मिल जानी चाहिए ताकि हम स्कूल और कॉलेज खोल सकें।

 

मंगल ग्रह की मिट्टी पृथ्वी पर लाएगा नासा, खुलेंगे कई राज़

ब्रिटेन आज अफगानिस्तान से नागरिकों को निकालने का काम करेगा पूरा

पेरू कांग्रेस ने कैस्टिलो को बढ़ावा देने के लिए वामपंथी मंत्रिमंडल को दी हरी झंडी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -