इस बैंक के खिलाफ सोशल मीडिया पर चल रही है फेक न्यूज, पुलिस में शिकायत दर्ज

मुंबईः निजी क्षेत्र की जानी मानी बैंक यस बैंक सोशल मीडिया पर चल रही फेक न्यूज से परेशान है। सोशल मीडिया पर बैंक की वित्तीय हालत को लेकर गलत और भ्रामक खबरें फैलाई जा रही हैं। बैंक ने इसके खिलाफ मुंबई पुलिस और साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई है। ये शिकायत बीते कुछ दिनों के दौरान स्टॉक एक्सचेंज में शेयरों में भारी गिरावट और प्रमोटरों की हिस्सेदारी और शेयरों में कटौती को लेकर चल रही अफवाह के खिलाफ की गई है।

यस बैंक ने विनियामक फाइलिंग में कहा, 'बैंक ने व्हाट्सएप और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बैंक की वित्तीय हालत के बारे में अफवाह फैलाने के खिलाफ मुंबई पुलिस और साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई है।' बैंक ने कहा है कि ऐसे लोगों की एक टीम बनाई जाए जो यह पता लगा सके कि इस तरह की फर्जी खबरों की उत्पत्ति कहां से हो रही है, और इसके पीछे प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष तौर पर कौन जुड़ा है।

बैंक ने बताया कि बीते कुछ दिनों से कुछ शरारती लोग व्हाट्सएप और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यस बैंक के बारे में गलत जानकारी और दुर्भावनापूर्ण अफवाहें फैला रहे हैं ताकि इसके जमाकर्ताओं के मन में बैंक के प्रति घबराहट और भय का माहौल पैदा हो सके। उसने कहा कि बैंक को लेकर खराब माहौल बनाने की कोशिश की जा रही है। बैंक ने कहा कि ऐसी कोशिश की जा रही है कि हमारे जमाकर्ताओं, स्टेकहोल्डर्स की नजरों में बैंक की छवि खराब की जा सके।

आने वाले समय में आरबीआई फिर से घटा सकता है व्याज दर

त्योहारी सीजन में सस्ता हुआ सोना, चांदी में भी देखी गई गिरावट

इस पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने कहा, खेल अब धंधा बन गया है

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -