महाराष्ट्र: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा मैसेज, किसानों का मोबाइल बिल भरेंगे शरद पवार

महाराष्ट्र: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा मैसेज, किसानों का मोबाइल बिल भरेंगे शरद पवार

मुंबई:  राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रमुख शरद पवार भी फर्जी व्हॉटसएप मैसेज के शिकार हुए है. महाराष्ट्र के सुखाग्रस्त किसानों का मोबाइल बिल शरद पवार भरेंगे, एक ऐसा मैसेज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वायरल मैसेज को लेकर शरद पवार ने आज सायबर सेल से शिकायत को है. 

वहीं शरद पवार ने प्रेस वालों से कहा है कि यह खबर झूठी है और यह कौन कर रहा है, इसकी जांच करने के लिए उन्‍होंने सायबर सेल में शिकायत की है. गौरतलब है कि उनके नाम से वायरल हुए इस मैसेज को लेकर पूर्व केंद्रीय कृषि मंत्री शरद पवार खासे चिंतित हैं. आखिर में उन्‍होंने ट्वीटर का सहारा लेते हुए यह स्पष्ट कर दिया की व्हॉटसएप पर फैलाया जा रहा मैसेज झूठा है. अपने ट्विट मे शरद पवार ने कहा है कि महाराष्ट्र के सूखाग्रस्‍त किसानों को सहायता के तौर पर उनके मोबाईल मेरे द्वारा रिचार्ज किया जाएगा. इस तरह का मेसेज व्हाट्सएप पर काफी वायरल हो रहा है.

सहरद पवार ने आगे लिखा कि कुछ असमाजिकतत्‍व पीड़ित किसानों का गंदा मजाक बना रहें है. उन्‍होंने अपने ट्वीट में कहा है कि मैं अनुरोध करता हूं कि इस अफवाह पर भरोसा ना करे. शरद पवार ने अपने ट्विट में यह भी कहा है कि यह मैसेज कौन फैला रहा है, इसकी जांच साइबर सेल द्वारा तत्काल की जानी चाहिए. उन्‍होंने झूठा मैसेज फैलाने वालों के खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए भी कहा है. 

सदन की मर्यादा लांघ गए आज़म खान, दिया बेहद शर्मनाक बयान

RTI संशोधन बिल पर केंद्र सरकार को बड़ी राहत, कई विपक्षी दलों ने किया समर्थन

Parliament Session : रविशंकर प्रसाद ने तीन तलाक पर दिया बड़ा बयान