सोने के नकली बिस्किट बनाकर बेचने वाला ज्वैलर्स गिरफ्तार

धारुहेडा. अलवर : सोने के नकली बिस्किट बनाकर लोगो के साथ ठगी करने वाले गिरोह के मुख्य आरोपी को सीआईए पुलिस धारुहेड़ा ने हिरासत में लेकर दो दिनी पुलिस रिमांड पर लिया है। गिरफ्तार आरोपी का नाम सुधीर अग्रवाल है जो की उत्तरप्रदेश के नोएडा का रहने वाला है। सीएआई प्रभारी एएसआई नरेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया की सुधीर अग्रवाल नाम का व्यक्ति दिल्ली में नकली सोने के बिस्किट बनाकर बेचता था।

आरोपी रेवाड़ी का रहने वाला आनंद धनखड़ ज्वैलर्स जो की सुधीर अग्रवाल से करीब 8500 रुपए में एक बिस्किट खरीदता था जो अपने गिरोह के सदस्यों द्वारा शहर के ज्वैलर्स को तक़रीबन 20 हजार रुपए में बेच देता था। पुलिस सूत्रों के मुताबिक रविवार 22 नवंबर को रेवाड़ी के रहने वाले अमरजीत ने आरोपी आनंद धनकड व उसके बेटे विनीत यादव व कमल उर्फ टैंशन पर नकली सोने के बिस्कुट गिरवी रखकर लाखों रुपए की ठगी करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी।

पुलिस ने कार्यवाही करते हुए शिकायत पर तीनों को चार दिन पूर्व हिरासत में लेकर रिमांड पर लिया था पुलिसिया जानकारी से मालूम पड़ा की दिल्ली के चांदनी चौक स्थित एक दुकान पर सुधीर बिस्किट बनाने का काम करता है तथा अपने एजेंटों के माध्यम से बेच देता था। पुलिस को उम्मीद है की आरोपी को रिमांड पर लेने के बाद कई अहम खुलासे हो सकते है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -