इलाज के बहाने झोलाछाप डॉक्टर ने किया महिला का रेप, हुआ गिरफ्तार
इलाज के बहाने झोलाछाप डॉक्टर ने किया महिला का रेप, हुआ गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में खंडासा क्षेत्र के अमानीगंज बाजार में एक झोलाछाप डॉक्टर ने अपनी क्लीनिक में एक विवाहिता महिला से दुष्कर्म किया। उसने इस बलात्कार को अंजाम देते हुए पूरी रात उसे अपनी क्लीनिक पर बंधक बनाए रखा। पुलिस ने रेप और धमकी की धाराओं में केस दर्ज करते हुए आरोपी झोलाछाप डाक्टर को अरेस्ट कर लिया। 

पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक, रुदौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला ने कहा है कि उसका उपचार के सिलसिले में डॉक्टर के यहां आना जाना था। महिला का विवाह सीतापुर जनपद में हुआ है। शाम को महिला दवा लेने के लिए झोलाछाप डॉक्टर के क्लीनिक पर पहुंची थी। इसके बाद डॉक्टर ने उसके साथ बलात्कार किया। उसे पूरी रात अपने क्लीनिक पर ही बंधक बनाए रहा। सुबह होने पर महिला किसी तरह से अपने आप को उसके चंगुल से छुड़ाते हुए अपने रुदौली कोतवाली क्षेत्र के मायके वाले घर गई और परिजनों को पूरी घटना बताई। 

इसके बाद परिवार वालों ने उसे साथ लेकर थाने पहुंचकर झोलाछाप चिकित्सक सुधीर जायसवाल के खिलाफ लिखित शिकायत दी। थानाध्यक्ष खंडासा मनोज कुमार यादव ने जानकारी दी है कि पीड़िता की तहरीर पर केस दर्ज करते हुए आरोपी को अरेस्ट कर न्यायालय में पेश कर दिया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। 

प्रेमिका को वीडियो कॉल कर उसके सामने ही फांसी पर झूल गया युवक, परिवार में मातम

उपचार करने के बहाने तांत्रिक ने अपने अड्डे पर बुलाया, फिर करने लगा ये गंदा ये काम

लड़की का अबॉर्शन कर डॉक्टर ने कुत्ते को खिला दिया भ्रूण और फिर...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -