दीमापुर, में जारी की गई नकली कोविड -19 रिपोर्ट, आरोपी गिरफ्तार
दीमापुर, में जारी की गई नकली कोविड -19 रिपोर्ट, आरोपी गिरफ्तार
Share:

 

दीमापुर के ब्लू हिल बस स्टेशन क्षेत्र से मणिपुर की यात्रा करने वाले यात्रियों को कथित रूप से नकली कोविड -19 परीक्षण रिपोर्ट जारी करने के आरोप में नागालैंड पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। मोहम्मद सैमसंग की पहचान गिरफ्तार व्यक्ति (39) के रूप में हुई है।

शुक्रवार को जारी एक बयान में दीमापुर के डीसीपी (अपराध) और पीआरओ ने कहा कि 22 जनवरी को पुलिस को सूचना मिली कि यहां ब्लू हिल बस टर्मिनल क्षेत्र से मणिपुर जाने वाले यात्रियों को फर्जी कोविड-19 जांच रिपोर्ट दी जा रही है।

यात्रियों के वेश में एक पुलिस टीम को एक नकारात्मक कोविड -19 परीक्षण रिपोर्ट की तलाश में भेजा गया था। उन्होंने 500 रुपये प्रति व्यक्ति के हिसाब से एक घंटे के भीतर दो झूठी कोविड -19 परीक्षण रिपोर्ट की व्यवस्था की। परिणामस्वरूप उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया, और आपदा प्रबंधन अधिनियम 2005 के तहत शिकायत दर्ज की गई।

आरोपी ने स्वीकार किया कि वह यात्रियों के आधार कार्ड और पैसे लेता था। फिर वह असम के कार्बी आंगलोंग जिले के लाहौरीजन जाएंगे, जो दीमापुर की सीमा में है, और वहां तैनात परीक्षण केंद्र के कर्मचारियों को एक कमीशन का भुगतान करता है, यात्रियों की शारीरिक जांच किए बिना एक फर्जी कोविड -19 परीक्षण रिपोर्ट की व्यवस्था करता है। पुलिस के अनुसार मामले की जांच की जा रही है और इसमें शामिल सभी पक्षों से गहनता से पूछताछ की जा रही है।

भूकंप के झटकों से डोली अफगानिस्तान-तजाकिस्तान बॉर्डर

कुलगाम मुठभेड़ में लश्कर के दो आतंकी ढेर, पिछले 5 दिनों में 14 दहशतगर्दों का खात्मा

भारत का विदेशी मुद्रा भंडार 4 अरब अमेरिकी डॉलर से अधिक घटा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -