सोशल मीडिया पर वायरल हुआ CM धामी की पत्नी का फर्जी ऑडियो, मची खलबली

देहरादून: लालकुआं से बीजेपी के पूर्व विस्तारक पवन गहिर ने दो व्यक्तियों पर सीएम पुष्कर सिंह धामी की पत्नी का नकली ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर मुख्यमंत्री और उनकी पत्नी की छवि धूमिल करने का इल्जाम लगाया है। पुलिस ने उनकी सुचना पर दो लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

खटीमा में सीएम के खिलाफ विरोधियों की साजिश चुनाव के पश्चात् भी जारी हैं। अब मुख्यमंत्री की पत्नी का फर्जी ऑडियो वायरल होने की घटना प्रकाश में आने से खलबली मच गई है। 28 मार्च को लालकुआं से बीजेपी के पूर्व विस्तारक पवन गहिर ने पुलिस को सुचना देकर इल्जाम लगाया कि 24 मार्च को पहेनिया गांव के त्रिलोचन सिंह राणा उर्फ चिंटू राणा ने उन्हें व्हाट्सएप पर मुख्यमंत्री की पत्नी का नकली ऑडियो भेजा।

वही दूसरा ऑडियो 28 मार्च को गणेश मुंडेला ने भेजा। पवन ने कहा कि वह मुख्यमंत्री की पत्नी की आवाज से भली-भांति परिचित हैं। यह ऑडियो पूर्ण रूप से नकली है। मुख्यमंत्री धामी एवं उनकी पत्नी की छवि ख़राब करने के लिए नकली ऑडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है। कोतवाल नरेश चौहान ने कहा कि अपराधी त्रिलोचन सिंह राणा उर्फ चिंटू तथा गणेश मुंडेला के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। इधर, सीओ बीएस भंडारी ने कहा कि मामले की तहकीकात कोतवाली के दरोगा ललित सिंह रावल को सौंपी गई है। जल्द ही तहकीकात पूरी कर अपराधियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

CM नीतीश बोले- 'गांधी के विचारों को नहीं मानने वाले अयोग्य और पापी...'

अब नहीं पकड़ा जा सकता CM सोरेन को जान से मारने की धमकी देने वाला, ये है वजह

केजरीवाल के घर पर प्रदर्शन करने के मामले में 8 गिरफ्तार, आज पूरे यूपी में विरोध करेगी AAP

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -