अजय देवगन-काजोल के हमशकल ने लोगों के बीच मचाया तहलका
अजय देवगन-काजोल के हमशकल ने लोगों के बीच मचाया तहलका
Share:

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई वीडियो वायरल होते ही रहते है और इन दिनों नकली अजय देवगन और काजोल का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जो भी इस वीडियो को देख रहा है वो अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा है. इस वीडियो को TikTok ऐप द्वारा शेयर किया गया है जो पिछले कुछ दिनों से लोगों के बीच धूम मचाए हुए है. आपको बता दें इस एप पर सिर्फ आमलोग ही नहीं, बल्कि कई सेलिब्रेटी ने भी अपने अकाउंट ऐप पर बनाए हैं और इंटरेस्टिंग-फनी वीडियो अपलोड कर रहे हैं.

इन दिनों बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अजय देवगन और काजोल की तरह दिखने वाले दो लोगों के वीडियो ने तो धमाल मचा रखा है. अजय और काजोल के हमशक्ल के वीडियो को @nazeer_r नाम के अकाउंट से अपलोड किए जा रहे हैं. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि टिकटॉक पर इनके फैन्स की संख्या 2 लाख 30 हजार को पार कर गई है. इतना ही नहीं उनके वीडियोस को अब तक 32 लाख बार पसंद किया गया है.

वैसे पिछले कुछ दिनों से तो कोई ना कोई सेलिब्रिटीज के हमशक्ल सामने आते ही जा रहे हैं. कुछ दिन पहले ही पाकिस्तान के कराची में सलमान खान का हमशक्ल देखा गया था और इसके बाद प्रियंका चोपड़ा की हमशक्ल की तस्वीरें वायरल हुई थी.

इस कंपनी में महिलाओं को बिकिनी में देखकर दी जाती है जॉब, तस्वीरें वायरल

कड़ाके की ठण्ड में पानी पलभर में बन गया बर्फ, बार-बार देखा जा रहा Video

इस रहस्यमयी पुल पर आते ही सभी कुत्ते कर लेते हैं आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -