चंद्रगुप्त मौर्य में होगा मुश्किलों से सामना, चाणक्य उठाएंगे बड़ा कदम
चंद्रगुप्त मौर्य में होगा मुश्किलों से सामना, चाणक्य उठाएंगे बड़ा कदम
Share:

आप सभी को बता दें कि सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन की ऐतिहासिक गाथा 'चंद्रगुप्त मौर्य' ने दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाबी हासिल की है और यह शो 5 साल की लीप लेने के लिए पूरी तरह तैयार है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ लीप के बाद फैसल खान, चंद्रगुप्त मौर्य के रूप में धमाकेदार एंट्री मारने वाले हैं और उसके बाद अब शो में ट्विस्ट और टर्न्स आने वाले हैं. वहीं बात करें अब तक की कहानी की तो पिछले एपिसोड में आपने देखा कि, अम्बी कुमार चंद्रगुप्त और चाणक्य को एक गड्ढे में डाल देते हैं और उन्हें अपने बचाव की चुनौती देते हैं. वहीं अब आने वाले एपिसोड में कहानी और भी दिलचस्प होने वाली है.

पहले अम्बी कुमार ने चंद्रगुप्त और चाणक्य को गहरे गड्ढे में फंसा तो दिया है साथ ही साथ उसने उन्हें इस मुश्किल घड़ी में उनको जीवित रहने और गड्ढे से अपना रास्ता खोजने की चुनौती दी है. अब आने वाले एपिसोड में यह बताया जाएगा कि कैसे वे अपने राज्य की रक्षा के लिए सिकंदर से लड़े. मौत की कागार पर भी, उन्होंने अखंड भारत के अपने सपने को पूरा करने के लिए चाणक्य से वादा लिया था.

यह चंद्रगुप्त को प्रेरित करेंगे और वह जल्द ही गड्ढे से बाहर निकलने की प्रतिज्ञा करेगें. इसी के साथ आप देखेंगे कि मुरा और स्थूल ने चंद्रगुप्त को गड्ढे से बाहर निकालने के लिए हर संभव कोशिश की और उनका संघर्ष जारी रहेगा. वहीं अब यह देखना दिलचस्प होगा कि, चंद्रगुप्त चाणक्य और खुद को इस गड्ढे से बाहर निकाल पाएगा या नहीं. फिलहाल आप कहानी में आने वाले इस मजेदार ट्विस्ट को देखने के लिए तैयार हो जाइए.

टीवी नहीं बल्कि बॉलीवुड का यह एक्टर निभाएगा मिस्टर बजाज का किरदार

एक बार फिर हॉटनेस दिखाती नजर आईं सोफी चौधरी

कोमोलिका के जाते ही प्रेरणा को लिपलॉक करेगा अनुराग, ऐसा होगा सीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -