हॉलीवुड और भारतीय फिल्मों में हाथ आजमाएंगे यह मलयालम निर्देशक
हॉलीवुड और भारतीय फिल्मों में हाथ आजमाएंगे यह मलयालम निर्देशक
Share:

 फहद फासिल की आगामी राजनीतिक थ्रिलर फिल्म मलिक के निर्माता यह तय करने के लिए सभी पड़ाव खींच रहे हैं कि फिल्म उनकी सबसे यादगार फिल्मों में से एक होगी। निर्देशक का कहना है, “महेश, छायाकार सानूजॉन वर्गीज और मैंने कमल हासन की फिल्म विश्वरूपम में साथ काम किया था, जो कि भारतीय सिनेमा में मेरी पहली फिल्म थी। हम सब इतने अच्छे से साथ हो लिए। मुझे लगा कि मलिक के पास वास्तव में बहुत अच्छी कहानी है। उन्होंने मुझे कुछ क्लिप दिखाई, जो उन्होंने शूट की थी और मैंने अभिनेता फहद को खोदा था, जो मुझे लगता था कि शानदार था।

”मलिक की कार्रवाई यथार्थवादी है और फैंसी या ओवर-द-टॉप नहीं है; उन्होंने कहा कि फिल्म में किरदारों को क्या करना है, इस संदर्भ में हमें अधिक रचनात्मक बनाया गया है। बीते कुछ दिनों में, अमेरिकी स्टंटमैन ने 80 के दशक में ज्यादातर फहद और विनय फोर्ट की शूटिंग अवधि के दृश्यों के साथ काम किया है। अब तक के अनुभव पर वे कहते हैं, '' अभिनेता बेहद ग्रहणशील रहे हैं। हम उन्हें जितना हो सके उतना पाने की कोशिश कर रहे हैं। फहद इतना स्वागत और जैविक है। सबसे महत्वपूर्ण बात, वह वास्तव में एक अच्छा अभिनेता है जो हॉलीवुड की मुख्यधारा में भी पार कर सकता है। मुझे लगता है कि वह प्रतिभाशाली है।

” उसके साथ हॉलीवुड और भारतीय फिल्मों के बीच शटडाउन करें, उससे पूछें कि वह उसे अधिक पसंद करता है और ली कहते हैं, "हॉलीवुड में, जब आप एक बड़े बजट की फिल्म कर रहे होते हैं, तो आपके पास बहुत सारे स्टूडियो और निर्माता शामिल होते हैं, और सभी की राय होती है। भारत में, एक्शन दृश्यों के डिजाइन के मामले में बहुत रचनात्मक स्वतंत्रता है और मैं इसका आनंद लेता हूं। ” ली यह भी कहते हैं कि अब हॉलीवुड में एक्शन निर्देशकों की तलाश की जा रही है। “अब, जॉन विक और हॉब्स और शॉ जैसी फिल्में करने वाले हेल्म में कुछ एक्शन निर्देशक हैं। मैं खुद निर्देशन के लिए प्रस्ताव प्राप्त कर रहा हूं, '' वह बताता है।

नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट को दुनिया का मनोरंजन करते हुए 65 साल हुए पूरे, 2019 इनके लिए रहा खास

सलमान की स्क्रिप्ट पर कभी भरोसा नहीं करते पिता सलीम, कहा- 'वो कहते हैं पिटेगी....'

इस एक्ट्रेस को मिला 'सो पॉजिटिव' अवार्ड, कहा- 'मैंने और मेरी पूरी टीम ने...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -