IPL 2021: धोनी की तारीफ में डुप्लेसिस ने पढ़े कसीदे, बोले- वो जानते हैं की बीच मैच में क्या करना है
IPL 2021: धोनी की तारीफ में डुप्लेसिस ने पढ़े कसीदे, बोले- वो जानते हैं की बीच मैच में क्या करना है
Share:

मुंबई: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के ओपनिंग बैट्समैन फाफ डुप्लेसिस ने कहा है कि कप्तान एमएस धोनी जानते हैं कि वह मैदान में क्या कर रहे हैं। डुप्लेसिस ने ये भी कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में पूर्व भारतीय कप्तान के रूप में खेलना एक पूर्ण सम्मान है। CSK ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ 20 ओवरों में 220/3 का विशाल स्कोर खड़ा किया था, जिसमें चेन्नई के शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों का शानदार प्रदर्शन शामिल था।

फाफ डुप्लेसिस 95 रन बनाकर नॉट आउट रहे थे, जबकि रितुराज गायकवाड़ ने सिर्फ 42 गेंदों पर 64 रन ठोंके थे। कप्तान धोनी ने भी आठ गेंदों पर 17 रन बनाए, जबकि जडेजा ने पारी की पहली और एकमात्र गेंद पर छक्का जड़ दिया। मैच के बाद फाफ डुप्लेसिस ने कहा कि, "यह सबसे धाराप्रवाह था, जो मैंने अब तक महसूस किया है। लगा कि पिछले मुकाबले से चीजें बेहतर होने लगी हैं। यहां पिछले कुछ मैचों में स्पिनर सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज के रूप में दिखे हैं, यहां तक कि जडेजा ने भी हमारे लिए अच्छी गेंदबाजी की।"

उन्होंने आगे कहा कि, "गायकवाड़ एक बेहतरीन युवा खिलाड़ी हैं। पहली कुछ गेंदों को आप एक बैट्समैन के रूप में किनारे के रूप में महसूस कर सकते हैं। देखने में सुंदर और उसे टाइमिंग और तकनीक पर यकीन है। एक छोटे से लड़के के लिए अच्छा है कि वह गेंद को हिट करता है। लंबे समय के लिए धोनी की कप्तानी में खेलना काफी अच्छा है। वह जानते हैं कि वह क्या कर रहे हैं, उनकी कप्तानी में खेलने में खुशी होती है।"

IPL 2021: आज राजस्थान के सामने होगी RCB की चुनौती, ये हो सकती है दोनों की प्लेइंग इलेवन

IPL 2021 Points Table: KKR को हराने के बाद शीर्ष पर पहुंची CSK, दूसरे स्थान पर खिसकी RCB

कप्तान रोहित शर्मा और कीरोन पोलार्ड के विकेट मेरे लिए खास थे: अमित मिश्रा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -