IPL 2022: मैक्सवेल नहीं, ये धाकड़ बल्लेबाज़ होगा RCB का नया कप्तान !

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के मेगा ऑक्शन में रॉयल चैलेंजर्ल बेंगलुरु (RCB) ने कई बड़े खिलाड़ियों को अपने पाले में कर लिया है. RCB के सामने चुनौती ये भी थी कि उन्हें एक कप्तान चाहिए था, क्योंकि विराट कोहली पहले ही कप्तानी से इस्तीफा दे चुके हैं. पहले यह माना जा रहा था कि ग्लेन मैक्सवेल को टीम की बागडौर सौंपी जा सकती है, किन्तु अब एक और ऐसा चेहरा आया है जो RCB की कप्तानी के लिए बिल्कुल परफेक्ट है. 

साउथ अफ्रीका के पूर्व सलामी बल्लेबाज़ फाफ डु प्लेसिस को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने 7 करोड़ रुपये देकर अपनी टीम में शामिल किया है. फाफ पहले चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए खेलते थे, उनका CSK के साथ एक लंबा साथ था. पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा, सबा करीम का कहना है कि यदि RCB इतने रुपये खर्च कर फाफ को अपने साथ लाई है, तो वह अवश्य उनमें एक कप्तान को देख रहे हैं. 

आकाश चोपड़ा ने बताया कि बिल्कुल वही उनके कप्तान हैं. RCB को इसकी घोषणा भी करनी होगी, वरना वह नीलामी में फाफ के लिए इतना पैसा खर्च नहीं करते. वो किसी और खिलाड़ी के लिए इतना जोर लगाते हुए नहीं दिखे. आकाश चोपड़ा ने कहा कि फाफ डु प्लेसिस का रिकॉर्ड बतौर ओपनर, कप्तान बेहतरीन रहा है.

डोप टेस्ट में फेल हो चुकी इस रूसी खिलाड़ी को फिर मिला खेलने का मौका

कैस्पर रूड ने अर्जेंटीना ओपन में किया शानदार प्रदर्शन, अपने नाम किया जीत का खिताब

जल्द ही भारत के दामाद बनेंगे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल, चेन्नई में ब्राह्मण लड़की से करेंगे शादी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -