सिर में चोट लगने से फाफ डु प्लेसिस को हुआ मैमोरी लॉस, PSL मैच के दौरान हुए घायल, देखें Video
सिर में चोट लगने से फाफ डु प्लेसिस को हुआ मैमोरी लॉस, PSL मैच के दौरान हुए घायल, देखें Video
Share:

नई दिल्ली: दक्षिण अफ्रीका के विस्फोटक बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के एक मैच के दौरान सिर में चोट लगने से जख्मी हो गए थे। इसके बाद उन्हें फ़ौरन अस्पताल ले जाया गया। रविवार को उनकी पत्नी ने भी सोशल मीडिया पोस्ट करते हुए फैंस से दुआ करने के लिए कहा था। अब फाफ के बारे में खबर है कि मैच के दौरान जख्मी होने के बाद उनकी याददाश्त कमजोर हो गई है, किन्तु उन्हें जल्द वापसी करने का भरोसा है।

 

डु प्लेसिस एक बाउंड्री बचाने का प्रयास करते हुए क्वेटा ग्लैडिएटर्स टीम के साथी मोहम्मद हसनैन से टकरा गए थे। ओपनिंग बैट्समैन सैम अयूब को डू प्लेसिस की जगह कनकशन (Concussion) ऑप्शन रूप में लिया गया। डु प्लेसिस ने रविवार को ट्वीट करते हुए लिखा कि, "समर्थन के सभी संदेशों के लिए आप सभी का धन्यवाद।" "मैं होटल में ठीक होकर वापस आ गया हूं। कुछ मैमोरी लॉस के साथ चोट लगी है किन्तु मैं स्वस्थ हो जाऊंगा। उम्मीद है कि जल्द ही मैदान पर वापस आऊंगा।"

फाफ का ग्लेडियेटर्स के फिजियो ने जमीन पर गिरने से पहले उनका उपचार किया और इसके बाउ उन्हें अस्पताल ले जाया गया। क्वेटा मंगलवार को अपने अगले मुकाबले में लाहौर कलंदर्स के खिलाफ खेलेगी। दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज को यह चोट पेशावर जाल्मी के खिलाफ मुकाबले के दौरान लगी। पेशावर जाल्मी की पारी के सातवें ओवर के दौरान डुप्लेसिस और हसनैन बॉल को बाउंड्री पार जाने से बचाने के लिए दौड़ रहे थे, तभी वे आपस में भिड़ गए। इस दौरान हसनैन का घुटना डुप्लेसिस के सिर पर जा लगा। इस बुरी तरह की भिड़ंत में डुप्लेसिस जख्मी हो गए।

धोनी ने घोड़े के साथ लगाई रेस, Video देख फिटनेस के कायल हुए फैंस

'हिन्दुओं को एक सेकंड के लिए भी खुश नहीं देख सकता..', WTC फाइनल से पहले घृणित बयान वायरल

ICC के 'हॉल ऑफ़ फेम' में शामिल हुए वीनू मांकड़, सचिन बोले- वो भारत के महान खिलाड़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -