फडणवीस ने राहुल गांधी पर दिया ​भीषण बयान, कहा- खुद को महात्मा गांधी समझने की न करें भूल
फडणवीस ने राहुल गांधी पर दिया ​भीषण बयान, कहा- खुद को महात्मा गांधी समझने की न करें भूल
Share:

भाजपा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के सावरकर पर दिए बयान के बाद मोर्चा खोल दिया है. महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने राहुल गांधी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ओर से दिया गया बयान पूरी तरह से निंदनीय है और उन्हें इसके लिए माफी मांगनी चाहिए. फडणवीस ने कहा कि केवल आखरी नाम गांधी होने से कोई महात्मा गांधी नहीं बन जाता है. उन्होंने आगे कहा कि शायद राहुल गांधी को सावरकर जी के बारे में जानकारी नहीं है.

CAD से जुड़े संदेह दूर करेगी भाजपा, विपक्ष पर लगाया भरम फैलाने का आरोप

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सावरकर जी को अंडमान जेल की कोठरी में 12 साल तक यातना का सामना करना पड़ा जबकि राहुल गांधी 12 घंटे भी नहीं रह सकते. सिर्फ गांधी को अपने नाम में लगाने से आप गांधी नहीं बन जाते.सावरकर के खिलाफ ऐसी भाषा का इस्तेमाल करना, देश के लिए सब कुछ त्याग करने वाले तमाम देशभक्तों का अपमान है.

अमेरिका के मंत्री ने मानी भारत की ताकत, आने वाले समय की महाशक्ति...
 
इसके अलावा जहां तक माफी मांगने का सवाल है, राहुल गांधी ने भी राफेल मुद्दे पर कुछ दावे किए और बाद में इसके लिए माफी मांगी. वह आरएसएस पर अपनी टिप्पणी के लिए अदालती मामले का भी सामना कर रहे हैं. यह उनके व्यक्तित्व का हिस्सा है, बचकाने बयान देना और फिर माफी मांगने से इनकार करना लेकिन आखिर में मामला अदालत में जाने के बाद उन्हें माफी मांगनी पड़ती है.राहुल गांधी ने रामलीला मैदान में रैली के दौरान कहा कि कल संसद में भाजपा के लोगों ने कहा कि आप अपने भाषण के लिए माफी मांगिए. लेकिन मैं आपको बता दूं कि मेरा नाम 'राहुल सावरकर' नहीं है, मेरा नाम 'राहुल गांधी' है. मर जाऊंगा, मगर माफी नहीं मांगूंगा.

राहुल के बयान पर गिरिराज सिंह का तंज, कहा- उधार के सरनेम से कोई गांधी नहीं बनता...

झारखंड विधानसभा चुनाव 2019: JMM के गढ़ में हेमंत को घेरने का प्रयास, PM Modi करेंगे अंतिम वार

जम्मू-कश्मीर : नए मोर्चे ने कसी कमर, सियासत में बदलने वाली है समीकरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -