B'Day Spl: एक्टिंग में फ्लॉप तो डायरेक्शन में सुपरहिट रहे हैं इम्तियाज़ अली
B'Day Spl: एक्टिंग में फ्लॉप तो डायरेक्शन में सुपरहिट रहे हैं इम्तियाज़ अली
Share:

इम्तियाज अली 16 जून को अपना 46 वां जन्म माना रहे हैं. जानकारी हैरानी होगी कि बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशक इम्तियाज़ अली फिल्म निर्देशन से पहले अभिनय में अपना कदम आज़मा चुके हैं. इम्तियाज़ अली ने अपने करियर की शुरुआत अभिनय से शुरू की थी और वो भी एक सुपरस्टार अपने की ख्वाहिश  रखते थे. इम्तियाज़ अली ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत अनुराग कश्यप की फिल्म 'ब्लैक फ्राइडे' से की. यह फिल्म साल 1993 में मुंबई धमाकों में हुए बम आधारित थी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई. इसी के साथ इम्तियाज़ अली का एक्टिंग करियर शुरू होने पहले ही ख़त्म हो गया. 

इम्तियाज़ अली ने साल 2005 में फिल्म 'सोचा न था' से निर्देशन में कदम रखा पर उनकी यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रेस्पॉन्स नहीं दिखा पाई. इम्तियाज़ अली इतने में हार नहीं मानने वाले थे. वो साल 2007 में करीना कपूर और शाहिद कपूर की फिल्म 'जब वी मेट' लेकर आये जो  की ब्लॉकबस्टर साबित हुई. इसके अब उन्होंने कई बड़ी फिल्मों में काम किया. जिनमें  'लव आज कल','रॉकस्टार', और 'कॉकटेल' जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्में शामिल हैं.

इम्तियाज़ अली  का साल 2012 में अपनी पत्नी प्रीति अली से तलाक हो गया. इनका रिश्ता सिर्फ 10 साल ही चला है. इनकी एक बेटी भी है जिसका नाम इदा अली. खबर है कि इम्तियाज़ अली अपनी उम्र से 14 साल छोटी ऑस्ट्रेलियन सारा टोड को डेट कर रहे हैं. इम्तियाज़ अली की फ़िल्मों की बात करें तो वो जल्द ही एक बड़ी रोमांस फिल्म लेकर आएंगे. उनकी पिछली फिल्म 'जब हेरी मेट्स सैजल' थी. जिसमें शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में नज़र आये थे पर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्चा प्रदर्शन नहीं कर सकी.

B'Day Spl : कभी गलियों में डांस कर पैसा जुटाता था ये डिस्को डांसर, आज जी रहा राजाओं जैसी जिंदगी

सुअर के शिकार पर सैफ अली खान को इन्टरपोल का नोटिस

तैमूर से कई ज्यादा क्यूट हैं सनी लियोनी के जुड़वाँ बच्चे, पति ने शेयर की शर्टलेस फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -