रात में इयरफ़ोन लगाकर सो गया व्यक्ति, सुबह जो हुआ देखकर सन्न रह गयी पुलिस

Feb 07 2019 03:20 PM
रात में इयरफ़ोन लगाकर सो गया व्यक्ति, सुबह जो हुआ देखकर सन्न रह गयी पुलिस

हाल ही में एक अपराध का किस्सा थाईलैंड के चोनबुरी प्रांत से सामने आया है. इस मामले में यहाँ रहने वाले क्रिस्टाडा सुपोल को अपनी जान सिर्फ इसलिए गंवानी पड़ी क्योंकि वह रात में ईयरफोन कान में लगाकर सो गया और सुबह उठ ही नहीं पाया. जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार 24 साल के क्रिस्टाडा का फोन चार्जिंग पर भी लगा था और वह उसी दौरान ईयरफोन लगाकर गाने भी सुन रहे थे, और यही उसकी मौत का कारण बन गया. इस मामले में उसे गाने सुनते हुए करंट लगा और उसकी मौत हो गई. खबरों के अनुसार क्रिस्टाडा ने ईयरफोन के स्पीकर मुंह में दबा रखा था और उसी दौरान बिजली का झटका लगने से उसे मौत के घात उतरना पड़ा.

वहीं बताया जा रहा है कि चोनबुरी प्रांत में क्रिस्टाडा किराए के घर पर रहते थे और बीते रविवार सुबह जब मकान मालिक उनके घर पहुंचा तो उन्होंने क्रिस्टाडा की डेड बॉडी बिस्तर पर देखी जो मृत थी. उसके बाद मकान के मालिक ने पुलिस को जानकारी दी.

वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि क्रिस्टाडा के कान में ईयरफोन लगा था और करंट लगने की वजह से ही उनकी मौत होने की आशंका ही जताई जा रही है. बताया गया है कि करंट इतनी तेज था कि क्रिस्टाडा के कान के पास का कुछ हिस्सा भी बुरी तरह जल गया और उसके पास सैमसंग का मोबाइल फोन था, लेकिन उनका चार्जर लोकल कंपनी का था इस कारण से ऐसा हुआ है.

कमरे में खींचकर बच्ची को उतारने के लिए कहा कपड़े लेकिन वह जोर-जोर से रोने लगी और फिर...

सोशल मिडिया पर दोस्ती करना पड़ा भारी, इलाज के लिए ले गया और अब....

दोस्तों के साथ गोलगप्पे खा रहे ठेकेदार पर बदमाशों ने किया हमला