कारखाने में भीषण आग,17 दमकलों ने काबू पाया

बानमोर(मुरैना) : मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के औद्योगिक क्षेत्र बानमोर में एक पॉली कारखाने में गुरुवार-शुक्रवार की देर रात शॉर्ट सर्किट के कारण भीषण आग लगने का मामला सामने आया है .जिस दौरान आग लगी, उस समय फैक्ट्री में मजदूर काम कर रहे थे. लेकिन वे बाल -बाल बच गए . आग बुझाने में 17 दमकलें लगाई गई , तब कहीं जाकर एक घंटे में आग पर काबू पाया जा सका.

इस घटना के बारे में प्रबंधक संजय अग्रवाल ने बताया कि फैक्ट्री में प्लास्टिक के दाने बनाने का काम होता है. शुक्रवार की रात करीब ढाई बजे फैक्ट्री चालू थी तभी अचानक शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई आग लगने की सूचना मजदूरों से मिलने पर बानमोर, जौरा, मालनपुर, मुरैना तथा ग्वालियर से करीब 17 फायर ब्रिगेड घटना स्थल पहुंचीं. करीब एक घंटे की मेहनत के बाद फायर ब्रिगेडों ने आग पर काबू पाया जा सका .इस घटना में मजदूर बाल -बाल बच गए.

बता दें कि इस कारखाने के अंदर जाने का रास्ता कम चौड़ा होने से फायर ब्रिगेड को अंदर जाने में बहुत परेशानी हुई . इसलिए फैक्ट्री के बगल की दीवार को तोड़ना पड़ा. इस कारण आग बुझाने में काफी समय लगा इस कारण कारखाने में नुकसान भी ज्यादा हुआ. यह तो अच्छा हुआ कि श्रमिक बच गए .

यह भी देखें

मुंबई पब में आग के मामले पर बीएमसी सभी के निशाने पर

आग की लपटों की तपिश पहुंची बॉलीवुड के गलियारों तक

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -