Fact Check: भाजपा की टिकट पर कंगना रनौत लड़ेंगी चुनाव, पार्टी ने मंडी लोकसभा से बनाया उम्मीदवार
Fact Check: भाजपा की टिकट पर कंगना रनौत लड़ेंगी चुनाव, पार्टी ने मंडी लोकसभा से बनाया उम्मीदवार
Share:

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के बेबाक रवैये और उनका भाजपा की तरफ झुकाव देख अक्सर कई लोग ये आरोप लगाते हैं कि वो आने वाले वक़्त में पार्टी से टिकट चाहती हैं, इसलिए बयानबाजी करती हैं। हालांकि, कंगना ने खुद उनके भाजपा से जुड़ने की अटकलों को कई बार खारिज किया है। लेकिन इसके बाद भी ये बातें चलती रहती हैं। इस बार तो कंगना के विरोधियों ने उन्हें मंडी से भाजपा उम्मीदवार ही बना डाला और इस संबंध में एक सूची भी जारी कर दी।

सोशल मीडिया पर कंगना के नाम वाली सूची धड़ाधड़ शेयर हो रही है। इसे इतनी सफाई से बनाया गया है कि इस पर स्टांप भी थी और जरूरी दस्तखत भी थे। जिससे लोगों को लगा यही भाजपा उम्मीदवारों की आधिकारिक सूची है। हालाँकि, पूरे फर्जीवाड़े का खुलासा तब हुआ भाजपा ने मंडी लोकसभा क्षेत्र में कारगिल हीरो ब्रिगेडियर कुशाल ठाकुर का नाम प्रत्याशी के रूप में घोषित किया। ऑनलइन सर्च करने पर भी मंडी लोकसभा से उम्मीदवार के रूप में कुशल ठाकुर का ही नाम सामने आया वहीँ, राज्य में भाजपा मीडिया प्रभारी करण नंदा ने इस सूची को फर्जी करार दिया है। उनका कहना है कि भाजपा ने इस मामले के संज्ञान लिया है और टिकट आवंटन से संबंधित फर्जी सूची जारी करने और दुष्प्रचार करने वालों के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा। भाजपा लीगल सेल की तरफ से इसकी शिकायत साइबर सेल में दर्ज करा दी गई है। पार्टी के लीगल सेल ने पूरे मामले को गंभीरता से लिया है। पता लगाया जा रहा है कि संदेश कहाँ से फैलना शुरू हुआ।

इस संबंध में सीएम जय राम ठाकुर ने धर्मशाला में पार्टी की हाई लेवल मीटिंग में शामिल होकर भी अटकलों पर विराम लगाया था। उन्होंने कथित तौर पर कहा कि राज्य चुनाव समिति की मीटिंग में एक्ट्रेस का नाम कभी नहीं आया। उन्होंने जोर देते हुए कहा कि मंडी संसदीय क्षेत्र का टिकट किसी पार्टी कार्यकर्ता को जाएगा, किसी सेलिब्रिटी को नहीं।

पेरू के राष्ट्रपति ने किया प्रधानमंत्री गुइडो बेलिडो के इस्तीफे का ऐलान

यूपी चुनाव से पहले भाजपा का बड़ा फैसला, वरुण और मेनका गांधी को राष्ट्रीय कार्यकारिणी से किया बाहर

खजराना गणेश मंदिर में परिवार ने दान किये पांच चांदी के मुकुट, वजन 6.212 KG

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -