स्किन की खूबसूरती को बढ़ाता है फेशियल ऑयल
स्किन की खूबसूरती को बढ़ाता है फेशियल ऑयल
Share:

सभी लड़कियां और महिलाएं अपने चेहरे की खूबसूरती को बढ़ाने के लिए हर हमेशा पार्लर जाती रहती हैं. जिससे उनके चेहरे में एक अच्छा निखार आ सके, पर हम आपको बता दें कि यह निखार सिर्फ कुछ ही देर के लिए होता है. कुछ समय बाद आपकी त्वचा फिर से रूखी और बेजान दिखाई देने लगती है. लडकियां अपनी त्वचा को चमकदार और खूबसूरत बनाने के लिए हर संभव प्रयास करती हैं. आजकल मार्केट में फेशियल क्रीम की जगह फेशियल आयल आ गए हैं त्वचा के लिए बहुत फायदेमंद होते हैं. मॉइस्चराइजिंग क्रीम में केमिकल्स की भरपूर मात्रा पाई जाती है जो त्वचा को बेजान बना देती है. फेशियल ऑयल चेहरे को एनर्जी प्रदान करता है. 

फेशियल ऑयल में भरपूर मात्रा में विटामिन ए, विटामिन डी,  विटामिन ए और विटामिन इ मौजूद होते हैं. फेशियल ऑयल से त्वचा की मसाज करने पर यह त्वचा में अच्छे से समा जाता है और उसे नमी प्रदान करता है. फेशियल ऑयल में भरपूर मात्रा में एंटी इंफ्लेमेटरी गुण मौजूद होते हैं जो त्वचा की चमक को बरकरार रखते हैं. 

फेशियल आयल से त्वचा की मसाज करने पर त्वचा की नमी बरकरार रहती है और त्वचा में कसाव आता है. अगर आपके चेहरे पर पिंपल्स की समस्या है तो आप के लिए फेशियल ऑयल का इस्तेमाल फायदेमंद साबित हो सकता है. फेशियल ऑयल में भरपूर मात्रा में एंटीबैक्टीरियल तत्व मौजूद होते हैं जो पिंपल्स की समस्या को दूर करने में मदद करते हैं. फेशियल ऑयल को चेहरे पर लगाकर मसाज करें. ऐसा करने से आपके चेहरे में नमी के साथ-साथ नेचुरल चमक भी आएगी.

 

पिंपल्स की समस्या से बचाव करते हैं यह जूस

पिंपल्स की समस्या को दूर करता है टूथपेस्ट

पिंपल्स की समस्या को दूर करती हैं ये क्रीम्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -