Facebook में आने वाला है यह फीचर
Facebook में आने वाला है यह फीचर
Share:

दुनिया की सबसे बड़ी सोशल नेटवर्किंग साइट के रूप में शुमार हो चुकी फेसबुक हमेशा अपने नए फीचर्स के लिए भी पहचानी जाती है. फेसबुक हमेशा अपने यूज़र्स का ध्यान रखते हुए नए नए फीचर्स लांच करती रहती है. जिनका यूज़र्स द्वारा भी ज्यादा ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है. ऐसे में हाल में फेसबुक के बारे में एक नयी जानकारी मिली है जिसमे बताया गया है कि फेसबुक स्नूज नाम का नया फीचर लेकर आने वाली है. इस स्नूज़ फीचर्स के द्वारा यूजर कुछ समय के लिए अपने फेसबुक पेज से गैर पसंदीदा लोगों की पोस्ट हटा सकते हैं जिनकी पोस्ट वे देखना नहीं चाहते हैं या जिन्हे वे पसंद नहीं करते है. 

बताया गया है कि अभी इस फीचर्स की टेस्टिंग की जा रही है, किन्तु परिक्षण के बाद इसे जल्दी ही सभी यूज़र्स के लिए पेश कर दिया जायेगा.  स्नूज फीचर में 24 घंटे से लेकर 30 दिन तक का समय सेट किया जा सकता. जिसमे एक तय समय के लिए उस यूजर की पोस्ट टाइम लाइन से दूर रखेगा जिसे अाप देखना नहीं चाहते है. 

बता दे कि सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक दुनिया की सबसे बड़ी सोशल नेटवर्किंग साइट है. जिसका इस्तेमाल मुख्य तौर पर मैसेंजिंग के रूप में किया जाता है. वही समय समय पर इसमें नए नए फीचर्स जोड़े गए है. जिसमे पोस्ट शेयर करने के साथ आप चेटिंग, वॉइस कालिंग और वीडियो कालिंग भी कर सकते है. ऐसे में अब यह एक और नया फीचर लेकर आने वाली है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

सावधान: ना उठाये फेसबुक से आयी हुई यह कॉल, नहीं तो हो सकता है भारी नुकसान

फेसबुक के monthly एक्टिव यूजर्स की संख्या हुई 1.3 अरब

Whatsapp का Business App हुआ लाइव

गूगल भी भारत में ला रहा है तेज ई वॉलेट

Facebook मैसेंजर में गायब होने वाला है यह फीचर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -