जियो में 10 फीसदी हिस्सेदारी खरीद सकता है फेसबुक
जियो में 10 फीसदी हिस्सेदारी खरीद सकता है फेसबुक
Share:

भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो में दुनिया की सबसे बड़ी सोशल मीडिया कंपनी फेसबुक 10 फीसदी हिस्सेदारी खरीदना चाह रही है।ऐसा बताया जा रहा है कि फेसबुक और जियो के बीच यह एक बड़ी डील होने जा रही है जिसकी कीमत लाखों डॉलर्स मे हो सकती है। इसके साथ ही फाइनेंशियल टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक फेसबुक रिलायंस जियो में 10 फीसदी हिस्सेदारी खरीदने के लिए बात कर रही है। 

वहीं रिपोर्ट में यह भी कहा जा रहा है कि जियो फेसबुक के अलावा गूगल से भी पार्टनरशिप के लिए बात कर रही है। इसके साथ ही रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि जियो की बाजार वैल्यू $65-70 यानी करीब 5,000 से 5,350 करोड़ के बीच है। वहीं ऐसे में जियो में फेसबुक की 10 फीसदी हिस्सेदारी 6.5-7 बिलियन डॉलर के बीच होगी, फिलहाल जियो ने इस डील के बारे में अभी तक आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रिलायंस जियो 2015 में लॉन्च हुआ, परन्तु  आधिकारिक तौर पर 2016 में इसका संचालन शुरू हुआ। इसके साथ ही केवल तीन वर्षों में ही जियो के ग्राहकों की संख्या 37 करोड़ के पार पहुंच चुकी है और इसी के साथ जियो भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी भी बन गई है।

कोरोना वायरस के चलते अमेजन, ग्रोफर्स और बिग बास्केट ने बंद की अपनी सेवायें

जानिये रेडमी का 98-इंच वाला Smart TV Max के फीचर्स

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना होगा और भी आसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -