पीएम मोदी को नदीम ने दी सरेआम गोली मारने की धमकी, कहा- आकर मिल लेना...
पीएम मोदी को नदीम ने दी सरेआम गोली मारने की धमकी, कहा- आकर मिल लेना...
Share:

नई दिल्ली : सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म जितने हमारे लिए सहायक है, उतने ही कभी-कभी वे हमारे लिए मुसीबत भी बन जाते हैं. हाल ही में पीएम मोदी को लेकर एक फेसबुक यूजर ने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. जिसमे एक नदीम खान नाम के युवक ने पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी थी. इस फेसबुक यूजर का यह कमेंट उसे अब काफी महंगा पड़ने वाला हैं. क्योंकि इस संबंध में मामला पुलिस के पास पहुंच गया हैं. जहां पुलिस इस शख्स की तलाश में जुटी हुई हैं. 

बता दे कि पिछले दिनों गाजियाबाद से सटे लोनी से भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने अपने फेसबुक अकाउंट पर साइकिल चलाते हुए अपना एक वीडियो पोस्ट किया था. उनके इस वीडियो पर उनके कई समर्थकों ने अलग-अलग तरह की प्रतक्रिया दिए थी. वहीं एक नदीम, खान नामा युवक ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि मैं मोदी को गोली मारने वाला हूं. युवक ने अपना फोन नंबर और पता भी कमेंट में लिखा. जहां उसने स्वयं के अशोक विहार में रहने की बात कही हैं.

पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया हैं. और वह इस मामले की जांच में जुटी हुई हैं. पुलिस ने कहा है कि धमकी देने वाले शख्स को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा और उसके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी. गौरतलब है कि इससे पहले भी माओवादियों द्वारा पीएम मोदी की हत्या की साजिश रचने का खुलासा हुआ था.  

पीएम ने कहा- करेंगे बाढ़ पीड़ित राज्यों की मदद तो इस मांग पर अड़े नितीश-चंद्र बाबू नायडू

आज नीति आयोग की बैठक में पेश होगा 'न्यू इंडिया 2022' का एजेंडा

मध्यप्रदेश : पीएम मोदी की सुरक्षा के लिए DGP, CS पहुंचे मोहनपुरा बांध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -