युवा भारतीय छात्र ने व्हाट्सऐप में बग खोजकर किया कमाल
युवा भारतीय छात्र ने व्हाट्सऐप में बग खोजकर किया कमाल
Share:

फेसबुक के थैंक्स लिस्ट में केरल के रहने वाले अनंतकृष्णा के नाम को 80वें नंबर पर जगह मिलने जा रही है. दरअसल पिछले दिनों व्हाट्सऐ में एक खतरनाक बग आ गया था, जो यूजर के मोबाइल फोन की कई फाइलों को अपने आप डिलीट कर देता था. फेसबुक को इसकी सूचना अनंतकृष्णा ने उस बग की पहचान करने के बाद दी है.

Poco F1 पर मिल रहा सेल में बम्पर डिस्काउंट

छात्र अनंतकृष्णा 19 साल उम्र मे बीटेक की पढ़ाई कर रहे है. साथ ही वो एथिकल हैकिंग पर रिसर्च भी कर रहे हैं. वो केरल पुलिस की रिसर्च एंड डेवलेपमेंट सेंटर 'केरल पुलिस साइबरडोम' के लिए भी काम करते हैं. अनंतकृष्णा अलप्पुझा के रहने वाले हैं.

आज Oppo Reno सेल में होगा उपलब्ध, ये है ऑफर

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि अनंतकृष्णा ने न सिर्फ फेसबुक को व्हाट्सएप में आए बग से आगाह किया, बल्कि इसके साथ ही समस्या का समाधान भी सुझाया. अनंतकृष्णा बताते हैं कि पिछले दो महीनों से वो इस बग को ऑबजर्व कर रहे थे. अब फेसबुक उन्हें सम्मानित करेगा और साथ ही हॉल ऑफ फेम में जगह भी देगा. इसके अलावा अनंतकृष्णा को फेसबुक ने 500 डॉलर यानी करीब 34 हजार रुपए कैश अवॉर्ड भी देने का वादा भी किया है. फेसबुक इससे पहले भी अपने एप्लीकेशन में लोगों को सम्मानित गंभीर समस्याओं की पहचान करने पर करता है. 

PUBG Mobile 0.13 के नए मोड के बारे में जाने ख़ास बात

Nokia 2.2 के CEO ने शेयर किया Unboxing वीडियो, ये है कीमत

Nokia की सेल में इन स्मार्टफोन को ख़रीदे बहुत कम कीमत में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -