Facebook में जल्द आएगा TikTok जैसा यह बेहतरीन फीचर
Facebook में जल्द आएगा TikTok जैसा यह बेहतरीन फीचर
Share:

Facebook ने हाल ही में अपने अंदर बदलाव किये हैं. जी दरअसल हाल ही में इंस्टाग्राम पर टिक टॉक ऐप जैसा फ़ीचर Reels लॉन्च हो चुका है जो आप देख सकते हैं. वहीं इन दिनों टिक टॉक को टक्कर देने के लिए कंपनी लगातार कोशिश में लगी हुई है. अब इन सभी के बीच कंपनी फ़ेसबुक में भी टिक टॉक ऐप जैसे फ़ीचर की टेस्टिंग कर रही है. जी हाँ, हाल ही में सामने आई जानकारी के अनुसार फ़ेसबुक के मुख्य ऐप में शॉर्ट वीडियो क्लिप्स बनाने वाले एक फ़ीचर की टेस्टिंग हो रही है जो फ़ीड में दिखने वाला होगा.

वैसे आप जानते ही होंगे कि भारत में टिक टॉक काफ़ी पॉपुलर था और अब यह बैन हो चुका है. इसी वजह से इंस्टाग्राम और Facebook अब टिक टॉक जैसे फीचर को अपने अंदर लाने की कोशिश में है. वैसे फ़ेसबुक के लिए इस समय भारत में टिक टॉक यूज़र्स को लुभाने का बेहतरीन मौक़ा है और कंपनी इसे अपना ले तो बड़ा लाभ हो सकता है. वैसे यह ऐसा पहला मौक़ा नहीं है कि जब फ़ेसबुक दूसरे ऐप का फ़ीचर अपने ऐप में दे रही है. बीते समय में ही अमेरिकी सांसदों ने फ़ेसबुक के सीईओ मार्क जकरबर्ग पर दूसरे ऐप के फ़ीचर कॉपी करने और उन्हें बर्बाद करने का गंभीर आरोप लगाया था.

मिली जानकारी के अनुसार फ़ेसबुक के मेन ऐप के ऊपर कई यूज़र्स को शॉर्ट वीडियोज का ऑप्शन दिखना आरम्भ हो चुका है और इस समय अब फेसबुक इसी को बढ़ाने के लिए अपने दायरे को मजबूत करने में लगी है.

बेहतरीन डिस्काउंट के साथ मिल रहा है Tecno Spark 6 Air

शानदार ऑफर्स के साथ आज होगी Poco M2 Pro स्मार्टफोन की फ्लैश सेल

पीएम नरेंद्र मोदी-गृहमंत्री अमित शाह ने दी वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -