फेसबुक पर सुसाइड नोट लिखकर लगाई फांसी, कहा- 'मेरी पत्नी को मेरे शव को छूने मत...'
फेसबुक पर सुसाइड नोट लिखकर लगाई फांसी, कहा- 'मेरी पत्नी को मेरे शव को छूने मत...'
Share:

आजकल लगातार बढ़ रहे अपराध के मामले सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह बांदा का है. जी हाँ, उत्तर प्रदेश में बांदा के नरैनी क्षेत्र में घरेलू कलह से आजित भारतीय जनता पार्टी के एक युवा नेता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. इस मामले में पुलिस ने बीते शुक्रवार को यह बताया कि हिंदू युवा वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष एवं महोबा विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी भाजपा नेता सौरभ चौरसिया (33) नरैनी कस्बे के रामलीला मैदान के पास रहते थे और बीती रात उन्होंने फेसबुक पर सोसाइड नोट लिखा और अपने ही आवास में फांसी लगाकर आत्महत्या को अंजाम दिया है.

इस मामले में मृतक नेता ने केंद्र एवं प्रदेश सरकार के अलावा जिला प्रशासन को संबोधित फेसबुक में सुसाइड नोट लिखते हुए मौत का जिम्मेदार पत्नी और ससुराली जनों को बताया है. आपको बता दें कि उन्होने पोस्ट किया कि ''मैं अपनी पत्नी और उसकी अतर्रा निवासिनी तीनों बहनों एवं बहनोइयों के कारण जान दे रहा हूं. मेरी पत्नी को मेरे शव को छूने न दिया जाए.''

वहीं सुसाइड नोट में राम लीला मैदान स्थित हनुमानजी को चरण स्पर्श कर परिवार की एक एक जनों को याद करते हुए नमन किया और शव पर तिरंगा डालने का अनुरोध भी किया गया है. इस मामले में मृतक ने रामनवमी जुलूस उत्साह के साथ निकालने की अपील की है और इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है और जल्द आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा.

अजमेर दरगाह जाने के लिए निकली महिला, रास्ते में चालक ने ऑटो में बैठाए अपने 7 दोस्त और...

युवक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाकर जलाया जिन्दा, आरोपी हुए फरार

चार्ज में लगाते ही फटा मोबाइल, झुलसा व्यक्ति

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -