हैकिंग से बचने के लिए  फेसबुक ला रहा है अपना नया अपडेट
हैकिंग से बचने के लिए फेसबुक ला रहा है अपना नया अपडेट
Share:

एप हैकिंग की खबरों के बाद अब फेसबुक एक नया फीचर लॉन्च करने वाला है जिससे एप में कुछ खास बदलाव हो जाएंगे. वही फेसबुक ने एंड्रॉयड और आईओएस के लिए नया अपडेट भी जारी कर चुकी है. जंहा फेसबुक ने यह अपडेट अपने यूजर्स की सुविधा के लिए उपलब्ध किया है.  फेसबुक के इस नए अपडेट का नाम Shortcut Bar Settings है. टेक्नोलॉजी की वेबसाइट टेकक्रंच की रिपोर्ट के मुताबिक नई सेटिंग फेसबुक एप के नेविगेशन बार में देखने को मिलेगा.

वही नए अपडेट को लेकर फेसबुक ने कहा है कि कंपनी नेविगेशन बार कंट्रोल्स को रोल आउट कर रही है ताकि यूजर्स उन लोगों से आसानी से जुड़ सकें जिन्हें वे पसंद करते हैं. नए अपडेट के बाद यूजर्स के पास नोटिफिकेशन पर कंट्रोल कर पाएगा. मिली जानकारी के बाद नए अपडेट के बाद यूजर्स वॉचग्रुप, मार्केटप्लेस, प्रोफाइल, इवेंट, न्यूज, गेमिंग, डेटिंग और फ्रेंड रिक्वेस्ट के नोटिफिकेशंस को म्यूट कर सकेंगे. नए फीचर का फायदा उन लोगों को मिलेगा जो दिनभर आने वाले नोटिफिकेशंस से परेशान हैं. नए अपडेट के बाद यदि आप किसी सेक्शन के नोटिफिकेशन को म्यूट कर पाएंगे.  

जंहा उदाहरण के तौर पर यदि आप गेमिंग के नोटिफिकेशंस को म्यूट करना चाहते हैं तो एप के शॉर्टकट बार में जाएं और उस सेक्शन के आइकन को दबाकर रखें. इसके बाद आपको रीमूव फ्रॉम शॉर्टकट बार और टर्न ऑफ नोटिफिकेशन डॉट का विकल्प मिल जाएगा. वही अब इस अपडेट के माध्यम से सुरक्षा और भी सख्त हो जाएगी.

व्हाट्सएप के संस्थापक ने फेसबुक से करी अकाउंट डिलीट करने की मांग

Vivo S5 स्मार्टफोन दो कलर वेरिएंट में इस दिन बाजार में ब्रिकी के लिए होगा उपलब्ध

RENUALT की बिक्री में आया भारी उछाल, बढ़ी 63 फीसदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -