फेसबुक की सेवाएं हुई बाधित,  दुनियाभर के यूजर हुए परेशान
फेसबुक की सेवाएं हुई बाधित, दुनियाभर के यूजर हुए परेशान
Share:

 

बीते दिनो सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट फेसबुक की सेवाएं रविवार को डाउन हो गईं. हालांकि, यह समस्या केवल फेसबुक की वेबसाइट पर आई है. फेसबुक का मोबाइल ऐप सही काम कर रहा है. कंपनी इस समय अपनी सर्विस मे कई प्रकार के बदलाव कर रही है जिसके तहत कंपनी ने बीते समय मे कई प्रेस वार्ता मे कहा है कि उसने अपनी सर्विस मे कई बदलाव किए है जिसकी वजह से भारत और दुनिया मे फेसबुक के यूजरो को बहुत से लाभ होने वाले हैं. कंपनी ने इस संबध लगभग हर दिन अपने आफिशियल पोस्ट के माध्यम से सभी को जानकारी देती रहती है.

Vivo Y17 बजट स्मार्टफ़ोन का फर्स्ट लुक आया सामने, जल्द होगा लॉन्च

दोपहर बाद चार बजे से भारत में यह समस्या शुरू हुई. जानकारी के मुताबिक इस समस्या का सबसे ज्यादा प्रभाव अमेरिका, तुर्की और मलयेशिया पर पड़ा है. कंपनी इस समस्या की जानकारी मिलने के बाद से तुरंत काम करना शुरू कर दी है.

भारत की 5 सबसे सुरक्षित बजट कारें, ये है खासियत

प्राप्त जानकारी के अनुसार फेसबुक के साथ ही व्हाट्सएप और इंस्टाग्राम के यूजर्स को इस तरह की समस्या का सामना करना पड़ा है. हालांकि, इन ऐप्स पर यह समस्या ज्यादा गंभीर नहीं है. कंपनी ने इस परेशानी का​ निराकरण कर लिया है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिलहाल व्हाट्सएप पोस्ट पर नियत्रण करने का प्रयास कर रहा है. भारत मे भी फेक न्यूज लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बहुत तुल पकड़ रही है जिसके लिए सोशल नेर्टवर्किग कंपनी ने अपनी कमर कस ली है लेकिन कुछ ही समय मे इस प्रकार की समस्या से निजात पाना इतना आसान नही है.

PUBG कई जगह हुआ बैन, जानिए कारण

Jio vs Vodafone vs Airtel के 100 रु से भी कम के अनलिमिटेड बेनिफिट्स प्लान

iPhone XR की कीमत में हुई भारी गिरावट, अन्य स्मार्टफोन भी है शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -