फेसबुक ऐप्प पर एक क्लीक से करे मनचाहा रिचार्ज
फेसबुक ऐप्प पर एक क्लीक से करे मनचाहा रिचार्ज
Share:

फेसबुक अपने यूजर्स के लिए एक और नई सुविधा लेकर आया है, फेसबुक की इस सुविधा के अनुसार अब आप फेसबुक ऐप्प से अपना मनपसंद रिचार्ज कर सकते है. फेसबुक पर इस तरह की सुविधा पहली बार देखी गई है. इसके लिए आपको गूगल प्ले स्टोर पर जाकर फेसबुक का लेटेस्ट वर्जन डाउनलोड करना होगा, अगर फेसबुक आपके फ़ोन में पहले से डाउनलोड है तो इसे अपडेट कर ले. बता दें यह सुविधा अभी सिर्फ एंड्राइड यूजर्स के लिए उपलब्ध है, आईफोन यूजर्स को इसके लिए अभी इंतजार करना होगा. 

नए फीचर को इस्तेमाल करने के लिए फेसबुक ऐप में हैमबर्गर आइकन पर जाएं जो नोटिफिकेशन आइकन के बगल में रहता है. इसके बाद मोबाइल रीचार्ज विकल्प पर टैप करें. कुछ वर्ज़न में यह मोबाइल टॉप-अप के विकल्प से नज़र आ रहा है. अगर यह फीचर आपके फोन की स्क्रीन पर नहीं नज़र आ रहा है तो आप सी मोर ऑप्शन पर टैप करके इसे देख सकते है.

आप जैसे ही मोबाइल रीचार्ज ऑप्शन के पेज पर पहुंचेंगे, फेसबुक ऐप में वेलकम स्क्रीन नज़र आएगा जहां पर उन डेबिट या क्रेडिट कार्ड का ब्योरा होगा, जिसका इस्तेमाल आपने कभी फेसबुक अकाउंट के ज़रिए विज्ञापन खरीदने के लिए किया हो. इसके बाद आपको रीचार्ज नाउ पर टैप करना होगा. इसके बाद आपसे मोबाइल फोन का ब्योरा पूछा जाएगा.

व्हाट्सएप पेमेंट में आया रिक्वेस्ट मनी का नया फीचर, जानिए कैसे काम करता है

सावधान, क्या आप भी फेसबुक यूज करते है?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -