भाइयों के लिए मार्केट में आ गई है Facebook और Pubg राखी
भाइयों के लिए मार्केट में आ गई है Facebook और Pubg राखी
Share:

राखी का त्यौहार है तो बाजार में कई तरह की राखियां मिल रही हैं. जो चीज़ें ट्रेंड करती हैं उन्हें अब राखी पर भी उकेर दिया जाता है. ऐसे ही हम कुछ राखी बताने जा रहे हैं जिन्हें आप देख सकते हैं कि कितनी नई नई तरह की राखियां आ रही हैं. ऐसे में आपका भाई पबजी अडिक्ट हो या सोशल मीडिया अडिक्ट या फिर देशभक्त हो तो ऐसी राखी भी मिल रही है. आज हम आपको बताने जा रहे हैं. चलए आपको बता दें, ये नई तरह की राखियां. 

पबजी और फेसबुक राखी 
आप चाहें तो इस बार राखी के मौके पर भाई के साथ अपने रिश्ते को और मजबूत करने के लिए भाई को उसकी पसंद की पबजी और फेसबुक राखी बांध सकती हैं. बता दें, गुड़गांव सदर बाजार के एक दुकानदार की मानें तो इस बार पबजी राखी काफी ट्रेंड में है और बड़ी संख्या में बहनें भाईयों के इस पबजी प्रेम को देखते हुए उनके लिए पबजी राखी की मांग कर रही हैं. पबजी के अलावा फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम राखियां भी काफी डिमांड में हैं. 

बीज वाली ईको-फ्रेंडली राखी 
अगर आप पर्यावरण को बचाने में अपना सहयोग देना चाहते हैं तो ईको-फ्रेंडली राखी ट्राई कर सकते हैं. इस बार बीज वाली राखी काफी पॉप्युलर हो रही है. बीज राखी बनाने वाली आर्टिस्ट रेखा सिंह कहती हैं, बहुत से लोग ईको-फ्रेंडली लाइफस्टाइल अपना रहे हैं और ऐसी चीजों का इस्तेमाल करते हैं जिससे पर्यावारण को नुकसान ना हो. ऐसे में प्लास्टिक की जगह अनाज के दाने, बीज आदि का इस्तेमाल कर ईको-फ्रेंडली राखी बनायी जा रही है. 

रक्षाबंधन के मौके पर ये मेहंदी डिज़ाइन बनाएंगी हाथों को और भी सुंदर

राखी पर करें इनकी पूजा, धन से भर जाएगी झोली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -