फेसबुक पर युवक ने गाँधी परिवार को कहा चोर, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने थाने पहुंचकर मचाया शोर
फेसबुक पर युवक ने गाँधी परिवार को कहा चोर, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने थाने पहुंचकर मचाया शोर
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के जिला कार्यसमिति के सदस्य द्वारा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और पूरे गांधी परिवार के विरुद्ध फेसबुक पर विवादित टिप्पणी करने से बखेड़ा खड़ा हो गया है, जिसके कारण प्रदेश कांग्रेस में हंगामा खड़ा हो गया है और कांग्रेस के जिला अध्यक्ष कार्यकर्ता अपनी शिकायत लेकर एफआईआर दर्ज कराने थाने पहुंच गए हैं. 

दरअसल, सक्ति क्षेत्र के एक युवक ने राहुल गांधी और गांधी परिवार को लेकर फेसबुक पर एक पोस्ट साझा किया है, जिसमें उसने राहुल गांधी सहित पूरे गांधी परिवार को ही चोर बताया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार जिस युवक ने फेसबुक पर विवादित पोस्ट साझा किया है, वह भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला कार्यसमिती का मेंबर है. युवक की इस पोस्ट के बाद जांजगीर-चांपा की कांग्रेस की जिला अध्यक्ष रश्मि गबेल की अध्यक्षता में पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने आज  सक्ती पुलिस थाने पहुंचकर पोस्ट शेयर करने वाले के खिलाफ प्राथमिकी करने का आवेदन दिया है.

दरअसल, फेसबुक पर बनाए गए ‘मैं भी देश का चौकीदार’ नामक एक पेज पर कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी और गांधी परिवार के खिलाफ विवादित पोस्ट की गई थी, जिसे सक्ती के रहने वाले भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला कार्यसमिति सदस्य अमन डालमिया ने अपनी फेसबुक वाल पर पोस्ट कर दिया, जिसमें कई तरह के कमेंट्स आने लगे थे. 

खबरें और भी:-

झाँसी में दिखा प्रियंका का नया अवतार, जब उठाई हाथ में तलवार

मायावती का बीजेपी पर हमला, बोली- हमसे पहले भाजपा के आवारा जानवर पहुंच गए

तेजस्वी ने उतारी पीएम मोदी की नक़ल, कहा- मुझे मेरे पिता से मिलने देना चाहिए या नहीं...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -