अब इस अनोखे अंदाज में करें फेसबुक स्टेटस अपडेट
अब इस अनोखे अंदाज में करें फेसबुक स्टेटस अपडेट
Share:

Facebook ने भारतीय यूजर्स के लिए एक नया फीचर जारी किया है. इस फीचर को Add Voice Clip नाम से पेश किया गया है. फेसबुक का ये नया फीचर आपको आपके फेसबुक स्टेटस में ऑडियो (वॉयस) क्लिप शेयर करने का ऑप्शन देता है. फेसबुक के इस नए फीचर की ख़ास बात ये है कि इसे फ़िलहाल सिर्फ भारतीय यूजर्स के लिए ही पेश किया गया है. सबसे खास बात यह है कि नया वॉयस क्लिप फीचर अभी केवल भारतीय यूजर्स के लिए ही जारी हुआ है और वह भी कुछ चुनिंदा यूजर्स के लिए है.

 फिलहाल फेसबुक स्टेटस के रूप में आप वीडियो, फोटो और GIF फाइल शेयर कर सकते है. लेकिन इस नए फीचर के बाद आप ऑडियो क्लिप भी शेयर कर पाएंगे. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब इस फीचर को ट्राई किया गया तो ऐप रिस्टार्ट होने में दिक्क्त देखने को मिली. वहीं एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो टेस्टिंग के दौरान ऐप में 'ऐड वॉयस क्लिप' का ऑप्शन तो मिल रहा है लेकिन रिकॉर्डिंग के लिए क्लिक करते ही ऐप क्रैश हो जाता है.

गौरतलब है की फेसबुक के इस नए फीचर के बारे में हाल ही में 'द नेक्स्ट वेब' के सोशल मीडिया डायरेक्टर Matt Navarra ने ट्वीट करके दी थी. इस फीचर से फेसबुक के उन यूजर्स को सबसे ज्यादा फायदा होगा जिन्हे वीडियो शूट करने या फोटो क्लिक में भी दिक्कत महसूस होती थी. हालांकि जानकारी के मुताबिक ये फीचर फिलहाल एंड्रॉयड ऐप पर ही उपलब्ध कराया जा रहा है. लेकिन फेसबुक ने इस फीचर को लेकर फिलहाल आधिकारिक रूप से कोई घोषणा नहीं की है. 

 

भारत में अगले महीने लांच होगा नोकिया 7

सिर्फ 1 मिनट में जानें आपका स्मार्टफोन वाटरप्रूफ है या नहीं?

खुशखबरी: Reliance DTH पर 5 साल तक मुफ्त में देखें सारे चैनेल्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -