बिछड़े भाई से फेसबुक पर मिली बहन, अब 14 साल बाद मनाएगी राखी
बिछड़े भाई से फेसबुक पर मिली बहन, अब 14 साल बाद मनाएगी राखी
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि राखी आने में कुछ ही समय बचा है. ऐसे में भाई-बहन इस दिन का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं और हाल ही में आई एक खबर में कुछ ऐसा हुआ है कि सुनकर आप खुश हो जाएंगे. जी हाँ, दरअसल इस मामले में फेसबुक ने सालों पहले बिछड़े भाई-बहन को मिलवा दिया है और अब चौदह साल बाद ये बहन अपने भाई की कलाई पर राखी बांधेगी. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ किशोरी जब तीन साल की थी, तब उसके माता-पिता अलग हो गए थे और भाई पिता के साथ और वो मां के साथ रहने लगी. वहीं उसके बाद मां ने दूसरी शादी कर ली, लेकिन मां और सौतेले पिता परेशान करते थे.

वहीं पिता और भाई की शक्ल भी लड़की को याद नहीं थी और एक दिन बातों-बातों में मां ने भाई का नाम लिया तो किशोरी ने फेसबुक पर उसकी आईडी सर्च की. उसके बाद फेसबुक पर दिए नंबर को लेकर भाई से संपर्क किया जिसके बाद भाई अपनी बहन को लेने आ गया. जी हाँ, वहीं जब यह मामला पुलिस तक पहुंचा तो एसएचओ संजीव शर्मा ने एसडीएम कोर्ट में किशोरी के बयान दर्ज करवाए और उसे भाई के साथ भेज दिया. इस मामले में पुलिस ने बताया कि ''किशोरी नाबालिग है.

उसने भाई और पिता के साथ रहने की इच्छा जताई, इसलिए उसे एसडीएम कोर्ट में बयान दर्ज कराने के बाद भाई के साथ दिल्ली भेज दिया. अब दोनों भाई-बहन 14 साल बाद 15 अगस्त पर रक्षाबंधन मनाएंगे. ये दोनों भाई बहन अब फेसबुक को धन्यवाद दे रहे हैं.''

सौतेले भाई-बहन होने के बाद भी खूब प्यार से रहते हैं यह बॉलीवुड किड्स

विशेष फल प्राप्ति के लिए राखी के इस विशेष मुहूर्त में बांधे रक्षासूत्र

रक्षाबंधन के दिन इस समय शुरू होगा राहुकाल, भूल से भी भाई को ना बांधे राखी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -