फेसबुक पर बिना अकाउंट के ऐसे रह सकते है लाइव
फेसबुक पर बिना अकाउंट के ऐसे रह सकते है लाइव
Share:

कोरोना वायरस के कारण लोगों के सुविधा को ध्यान में रखते हुए फेसबुक ने उन यूजर्स को भी लाइव होने का मौका दे दिया है जिनका फेसबुक पर अकाउंट नहीं है। वहीं दूसरे शब्दों में कहें तो बिना अकाउंट वाले लोग भी फेसबुक पर लाइव कर सकेंगे। इसके साथ ही फेसबुक की यह सुविधा पहले डेस्कटॉप यूजर्स के लिए थी परन्तु अब इसे मोबाइल यूजर्स के लिए भी जारी कर दिया गया है।

इसके साथ ही नॉन फेसबुक यूजर्स के लिए लाइव का फीचर फिलहाल एंड्रॉयड पर मौजूद है लेकिन जल्द ही इसे आईओएस यूजर्स के लिए भी जारी किया जा सकता है । इसके अलावा यह भी खबर है कि फेसबुक जल्द ही पब्लिक स्विच टेलीफोन नेटवर्क फीचर लाने की तैयारी कर रही है। पब्लिक स्विच टेलीफोन नेटवर्क के जरिए यूजर्स एक टॉल फ्री नंबर के जरिए लाइव स्ट्रीम में ऑडियो सुन सकेंगे। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लॉकडाउन की स्थिति में लोग जूम, गूगल डुओ और स्काइप जैसे प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल वीडियो कॉलिंग के लिए कर रहे हैं। वहीं फेसबुक मैसेंजर से भी खूब वीडियो कॉलिंग की जा रही है। ऐसा बताया जा रहा है कि हाल ही में इंटरनेट के प्रेशर को कम करने के लिए फेसबुक, यूट्यूब, इंस्टाग्राम, नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम ने कम रिजॉल्यूशन में वीडियो दिखाने का फैसला किया है।

शॉर्ट वीडियो ऐप लाईकी कोरोना के बारे में भ्रांतियों को तोड़कर लोगों को शिक्षित कर रहा है

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना है और भी आसान

ऑनलाइन शॉपिंग करते समय रखें इन बातो का ध्यान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -