Facebook ने पेश किया Celebration Tool , अब किसी को भी कर सकोगे बर्थडे Wish
Facebook ने पेश किया Celebration Tool , अब किसी को भी कर सकोगे बर्थडे Wish
Share:

दुनिया की सबसे बड़ी सोशल नेटवर्किंग साइट के रूप में शुमार हो चुकी फेसबुक हमेशा अपने नए फीचर्स के लिए भी पहचानी जाती है. जिसमे समय समय पर यूज़र्स का ध्यान रखते हुए फेसबुक नए फीचर्स लांच करती है. ऐसे में अब फेसबुक एक और नया फीचर लेकर आयी है, जिसके द्वारा आप अपने फेसबुक फ्रेंड का बर्थडे आसानी से विश किया जा सकेगा. फेसबुक ने अपना Celebration Tool लांच किया है. फेसबुक के बर्थडे टूल में यूजर्स को उनके बर्थडे पर नॉन प्रॉफिट डोनेशन मिलेगा. साथ ही, नए वीडियो ऑप्शन के साथ बर्थडे विश की पोस्ट को डाला जा सकेगा.

इसके बारे में फेसबुक द्वारा मिली जानकारी में बताया गया है कि लगभग 30 फेसबुक यूजर्स में से 1 यूजर किसी न किसी को फेसबुक पर हर दिन बर्थडे विश करता है और अब फेसबुक पर लगभग 45 मिलियन यूजर्स किसी न किसी को कुछ नए फीचर्स के साथ बर्थडे विश करते है, ऐसे में यह फीचर्स मददगार साबित होगा. यह फीचर अभी US में पेश किया जा रहा है, किंत जल्दी ही ने देशो में भी इसे उपलब्ध करवा दिया जायेगा. 

बता दे कि सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक दुनिया की सबसे बड़ी सोशल नेटवर्किंग साइट है. जिसका इस्तेमाल मुख्य तौर पर मैसेंजिंग के रूप में किया जाता है. वही समय समय पर इसमें नए नए फीचर्स जोड़े गए है. जिसमे पोस्ट शेयर करने के साथ आप चेटिंग, वॉइस कालिंग और वीडियो कालिंग भी कर सकते है. ऐसे में अब Celebration Tool भी पेश कर दिया गया है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

गूगल सर्च में एड हुआ Question & answers फ़ीचर, ऐसे करेगा काम

गूगल लेकर आने वाली है Search Lite एप, धीमे इंटरनेट में भी करेगा काम

Facebook ने पेश किया एक और नया Camera Feature

गूगल के Allo एप का इस्तेमाल हुआ आसान, कंप्यूटर पर भी कर सकेंगे इसका इस्तेमाल

Facebook में आये कई बदलाव, अब प्रोफाइल पिक्चर दिखेगी ऐसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -