फेसबुक स्क्रॉल करते समय लड़के के सामने आ गया खुद का न्यूड वीडियो और फिर..

आए दिन आने वाले अपराध की घटनाए इन दिनों बढ़ती जा रही है ऐसे में कहते हैं सोशल मीडिया जितना अच्छा है, उतना ही ये बुरा भी है. हाल ही में राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक ऐसा मामला सामने आया जिसने सभी को सोशल मीडिया से दूर होने का एक कारण दे दिया है. यह मामला एक लड़की का है जिसकी शिकायत पर एक इंजीनियरिंग स्टूडेंट को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

खबरों के अनुसार उस पर आरोप है कि उसने अपने साथ पढ़ने वाली लड़की का न्यूड वीडियो बनाया और फेसबुक पर अपलोड कर दिया. आप सभी को बता दें कि इस मामले का पता तब चला जब पीड़िता ने खुद फेसबुक पर अपना न्यूड तस्वीरें देखी. जानकारी के अनुसार जब लड़की ने सर्च किया तो उसको बाथरूम में नहाते हुए खुद की न्यूड वीडियो भी मिला और जांच में यह सामने आया है कि यह वीडियो पीड़िता की दोस्त के बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ ने बनाई है और उसी ने अपलोड की है.

इस मामले में सबसे खास बात ये है कि वीडियो बनाने में आरोपी की गर्लफ्रेंड ने भी मदद की थी. जी हाँ, वहीं पुलिस के अनुसार आरोपी ने लड़की का न्यूड वीडियो बनाने के लिए अपनी गर्लफ्रेंड की मदद से हॉस्टल गया था और फिर बाथरूम में स्पाई कैमरा लगा दिया और लड़की की न्यूड वीडियो को फेसबुक पर अपलोड कर दिया. वहीं आरोपी ने पकड़े जाने के बाद बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड ने उसको खुद की न्यूड वीडियो भेजी, जिसके जरिए वह अपनी गर्लफ्रेंड को ब्लैकमेल करने लगा. उसके बाद उसने अपनी गर्लफ्रेंड के सामने शर्त रखी थी वो हॉस्टल की दूसरी लड़की की वीडियो बनाने में मदद करें, तभी वो उसके वीडियो को किसी को नहीं देगा.

एनकाउंटर में नहीं चली पुलिस की पिस्टल तो मुँह से 'ठांय-ठांय' कर बदमाश को पकड़ा

पत्नी के घर से जाते ही घर में आती थी एक लड़की और फिर...

पिता लड़की के साथ रातभर करता रहा रेप, बगल में सो रही थी माँ

Most Popular

- Sponsored Advert -