फेसबुक ने लॉन्च किया गेमिंग एप Facebook Gaming
फेसबुक ने लॉन्च किया गेमिंग एप Facebook Gaming
Share:

कोरोना वायरस के कारण दुनिया के कई देशों में लॉकडाउन किया गया है। ऐसे में लोग अपने घरों में बंद हैं। लोगों के घर से बाहर नहीं निकलने के कारण ऑनलाइन गेमिंग और वीडियो स्ट्रीमिंग में काफी इजाफा देखने को मिल रहा है। इसी मौके को देखते हुए दुनिया की सबसे बड़ी सोशल मीडिया कंपनी फेसबुक ने एक गेमिंग एप लॉन्च किया है जिसे Facebook Gaming: Watch, Play, and Connect नाम दिया गया है।लॉकडाउन में कुछ लोग टिकटॉक जैसे सोशल मीडिया एप पर व्यस्त हैं तो कुछ लोग गेमिंग में अपना समय व्यतित कर रहे हैं। 

फेसबुक का गेमिंग उनलोगों के लिए खास तोहफा है जो गेम एप को बिना डाउनलोड किए गेम खेलना चाहते हैं। फेसबुक गेमिंग एप को गूगल प्ले-स्टोर से फ्री में डाउनलोड किया जा सकता है|फेसबुक गेमिंग एप की खासियतों की बात करें तो इसमें गेम खेलने के साथ अपने पसंद का गेम खेलने वालों का ग्रुप भी ज्वाइन कर सकते हैं। इस एप पर आपको गेम पब्लिशर्स और गेम स्ट्रीमर्स के वीडियो भी देखने को मिलेंगे। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की सबसे बड़ी बात यह है कि गेम खेलने के लिए आपको कोई एप डाउनलोड करने की दरकार नहीं है। गेमिंग के दौरान आप दोस्तों से चैटिंग भी कर सकेंगे। फेसबुक का यह गेमिंग एप जून में लॉन्च होने वाला था लेकिन लॉकडाउन के मौके को देखते हुए कंपनी ने इसे अप्रैल में ही लॉन्च कर दिया है। फेसबुक गेमिंग एप पर फिलहाल कोई विज्ञापन भी नहीं है लेकिन भविष्य में फेसबुक इस पर विज्ञापन दे सकता है।

Milagrow के रोबोट कोरोना से लड़ने में डॉक्टर्स की कर सकते है मदद

Google ने जारी किया 2 अरब क्रोम यूजर्स के लिए नया अपडेट

Xioami Mi 10 Youth Edition जल्द होगा लॉन्च, जानिये खास फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -