इस छोटी सी बात के लिए दोस्त ने कर दी महिला की हत्या
इस छोटी सी बात के लिए दोस्त ने कर दी महिला की हत्या
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह बिसरख कोतवाली क्षेत्र के ग्रेनो वेस्ट स्थित अरिहंत आर्डन सोसायटी का है जहाँ देर रात हुई एनटीपीसी के डीजीएम की पत्नी की हत्या को लेकर हाल ही में पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक महिला की हत्या उसके सोशल मीडिया फ्रेंड ने ही पांच हजार रुपयों के लिए की थी।

जी हाँ, कहा जा रहा है रुपयों को लेकर उनके बीच लड़ाई हुई थी और महिला ने आरोपी को दो थप्पड़ भी मार दिया थे। पुलिस ने बताया कि थप्पड़ मारने के बाद आरोपी ने महिला के चेहरे पर जोरदार मुक्ता मारा जिससे वह लहूलुहान होकर गिर पड़ी और बेहोशी की हालत में आरोपी ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस का कहना है कि शव को फ्लैट में बंद कर आरोपी महिला का मोबाइल और चाबी अपने साथ लेकर फरार हो गया। वहीं उसके बाद वीरवार शाम पांच बजे महिला का बेटा आसपास के लोगों के पास गया और उनकी मदद से दरवाजा तोड़कर फ्लेट में गया तो उसके होश उड़ गए।

वहीं उसने पुलिस को बुलाया और पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर मृतका का मोबाइल और चाबी बरामद कर ली है। इस मामले में आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेजा जा चुका है। इस मामले में पुलिस ने बताया कि उन्होंने सीसीटीवी फुटेज तथा लोगों से मिली जानकारी के आधार पर आरोपी राघव कुमार को पकड़ा है।

होली पर हुड़दंग के लिए कर रहे थे शराब की तस्करी, बिहार पुलिस ने किया गिरफ्तार

पत्नी का नहाते हुए वीडियो बनाकर पति बोला, 'अब 2 करोड़ रुपए ला नहीं तो.... '

'शराब पीकर दूसरों से संबंध बनाने को कहता है पति', पीड़िता ने महिला आयोग में सुनाई आपबीती

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -