फेसबुक संस्थापक मार्क जकरबर्ग ने किया मुस्लिमो का समर्थन
फेसबुक संस्थापक मार्क जकरबर्ग ने किया मुस्लिमो का समर्थन
Share:

नई दिल्ली: पेरिस में हुए आत्मघाती हमले के बाद मुस्लिमो के खिलाफ जिस कदर लोगो में नफरत पैदा हो रही है उसे देखते हुए फेसबुक के संस्थापक मार्क जकरबर्ग ने स्टेटस के जरिए चिंता जाहिर की है. फेसबुक फाउंडर जकरबर्ग स्टेटस में अपने समाज के साथ-साथ दुनिया भर के मुस्लिमो के लिए समर्थन जाहिर करते हुए लिखा है कि पेरिस हमले के बाद मुसलमानों में जिस प्रकार से दूसरे समाज से प्रतिक्रिया और नफरत का खौफ जगह ले रहा है उसकी मैं कल्पना भर कर सकता हूं.

जकरबर्ग ने आगे लिखते हुए कहा कि एक यहूदी होने के तौर पर मेरे परिवार ने मुझे किसी भी समुदाय पर हो रहे हमलों के खिलाफ लड़ना सिखाया है. आज भले ही ऐसे हमले आपके खिलाफ नहीं हैं, लेकिन आगामी समय में किसी की भी आजादी पर होने वाले ये हमले किसी के लिए भी घातक साबित हो सकते है. जकरबर्ग ने आगे लिखते हुए कहा कि फेसबुक के संस्थापक के तौर पर मैं आपको जानकारी देना चाहता हु मेरे मंच पर हमेशा आपका स्वागत है.

मैं आपके हक के लिए संघर्ष करूंगा और आपके लिए एक सुरक्षित और शांति का माहौल बनाऊंगा. हमें उम्मीद नहीं खोनी चाहिए. जब तक हम साथ खड़े हैं और एक दूसरे में अच्छाई देख रहे हैं. हम एक अच्छी दुनिया बना सकते हैं. गौरतलब है कि इससे पहले भी अमेरिकी प्रेसिडेंट बराक ओबामा ने भी अमेरिका में किसी भी प्रकार के गलत व्यवहार से इनकार किया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -