बड़ी खबर : अब फेसबुक यूजर्स भी कर सकेंगे यह बड़ा खिलवाड़...

फेसबुक ने अब एक बार फिर यूजर्स के लिए नए सुविधा पेश की है. आपको बता दें कि एक लंबा इंतजार करवाने के बाद फेसबुक ने अब मैसेंजर में भी मैसेज को डिलीट करने का फीचर देने की तैयारी कर ली है. जल्द ही अब आप इसका फायदा ले सकेंगे. अब फेसबुक मैसेंजर में मैसेज को डिलीट करने वाले फीचर का स्क्रीनशॉट भी सामने आया है.दूसरे शब्दों में कहें तो व्हाट्सऐप की तरह अब आप फेसबुक मैसेंजर में भेजे गए मैसेज को भी डिलीट कर सकेंगे.

कहा जा रहा है कि फेसबुक के इस फीचर के आने के बाद भेजने और प्राप्त करने वाले दोनों यूजर के ऐप से मैसेज डिलीट हो जाएंगे.फेसबुक मैसेंजर के इस फीचर की जानकारी इसी साल अप्रैल में जाने-माने टिप्स्टर जेन मंचून वोंग द्वारा दी गई थी. 

कैसा होगा और अनसेंड मैसेज का बटन?

स्क्रीनशॉट के मुताबिक फेसबुक मैसेंजर में भेजे गए मैसेज को डिलीट करने के लिए आपको एक अलग से बटन दिया जाएगा. जिसका नाम Unsend Message बताया जा रहा है. इसके अलावा बटन के बजाय आप मैसेज को थोड़ी दबाकर रखने के बाद सभी के लिए डिलीट भी कर पाएंगे. एक तरह से यह फीचर व्हाट्सऐप के डिलीट फॉर एवरीवन फीचर का ही कॉपी होने वाला है. मैसेज को डिलीट करने से पहले आपको एक पॉपअप मैसेज मिलेगा जिसमें Your message will be removed from the chat लिखा होगा. हालांकि कितनी देर बाद तक मैसेज को डिलीट किया जा सकेगा 
इसे लेकर फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है. 

 

 

 

यह भी पढ़ें...

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -