विश्व के इन हिस्सों में फेसबुक हुआ डाउन, नहीं खुल रहे थे नोटिफिकेशन और न्यूज फीड
विश्व के इन हिस्सों में फेसबुक हुआ डाउन, नहीं खुल रहे थे नोटिफिकेशन और न्यूज फीड
Share:

विश्व के कुछ हिस्सों में शनिवार को शाम साढ़े चार बजे फेसबुक डाउन हो गया था । वही इस वजह से सोशल मीडिया यूजर्स को काफी परेशानी उठानी पड़ी थी । आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फेसबुक डाउन होने के दौरान महत्वपूर्ण नोटिफिकेशन और न्यूज फीड ने काम करना बंद कर दिया गया था। जानकारी के मुताबिक, शनिवार शाम साढ़े चार बजे से फेसबुक के डाउन होने के कारण उपभोक्ता काफी परेशान रहे थे। उपभोक्ता  को अपने फेसबुक खाते के महत्वपूर्ण नोटिफिकेशन और न्यूज फीड खोलने में दिक्कतों का सामना करना पड़ा था । 

वहीं कुछ उपभोक्ता का फेसबुक पेज लोड नहीं हो रहा था। वही वेबसाइट डाउन होने के संबंध में दुनिया भर के अलग-अलग हिस्सों से लोग इस बारे में शिकायत कर रहे हैं। इसके अलावा खासतौर पर अमेरिका, ब्रिटेन और यूरोप के उपभोक्ता को इन परेशानियों का सामना करना पड़ा। फिलहाल एशिया के कुछ देशों में भी दिक्कतें आई हैं। उपभोक्ता ने फेसबुक में आई इस समस्या को ट्वीटर जैसे दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर साझा किया था ।  

इसके अलावा एक उपभोक्ता ने ट्वीट करते हुए लिखा कि न्यूजफीड काम नहीं कर रहा है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि मेरे किसी डिवाइस पर फेसबुक न्यूजफीड नहीं खुल रहा है। एक अन्य यूजर ने भी अपनी परेशानियों को साझा करते हुए कहा कि क्या फेसबुक हैक हो गया है? फिलहाल फेसबुक ने इस मामले पर अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है। खबर लिखे जाने तक यह समस्या बनी हुई थी

14 हजार में इस स्मार्टफोन को खरीदकर बचत के साथ उठाएं कई खास फीचर का लाभ

फेसबुक पर भूलकर बी न करिये ऐसी गलती वरना हो सकता है भारी नुक्सान

Realme ने 10,000 mAh पावर बैंक को किया लॉन्च, इस दिन से सेल में होगा उपलब्ध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -