Facebook करने जा रहा है इन दो ऐप्स का मर्जर, एक साथ दोनों पर होगी बात
Facebook करने जा रहा है इन दो ऐप्स का मर्जर, एक साथ दोनों पर होगी बात
Share:

Facebook आए दिन नए-नए अपडेट ला रहा है. ऐसे में अब खबर आई है कि कंपनी फेसबुक मैसेंजर, इंस्टाग्राम और WhatsApp को जोड़ने के बारे में विचार कर रही है. जी दरअसल अब एक नए अपडेट में फेसबुक ने मैसेंजर और इंस्टाग्राम चैट्स को इंटीग्रेट कर दी है. यह अमेरिका के यूजर्स को दिखाईं देने लगी है. यहाँ के कुछ यूजर्स नए अपडेट के साथ इन दोनों ऐप की चैट्स को इंटीग्रेट कर पा रहे हैं. सामने आने वाली एक रिपोर्ट के अनुसार इंस्टाग्राम यूजर्स को ऐप से ही फेसबुक मैंसेजर को यूज कर पाएंगे.

जी दरअसल अपडेट होने के बाद इंस्टाग्राम मैसेंजर को खुद में शामिल कर लेगा, और उसके बाद स्वाइप-अप रिप्लाई और दूसरे फीचर्स की सुविधा मिलना शुरू हो जाएगी. इसके अलावा इस अपडेट में चार चीजें नई हैं जो चैट्स के लिए कलरफुल लुक, इमोजी रिएक्शन, मैसेजेस के लिए स्वाइप टू रिप्लाई और चैट विद फेसबुक फ्रेंड्स शामिल हैं. इसी के साथ इसमें सबसे बड़ा चेंज है इंस्टाग्राम से सीधे फेसबुक के दोस्तों के साथ चैट करने वाला. वहीं एक सामने आने वाली रिपोर्ट को माने तो फेसबुक की तरफ से iOS और एंड्रॉयड दोनों ही डिवाइसेज के लिए इंस्टाग्राम के मोबाइल ऐप में एक अपडेट दिया गया है.

इसके अलावा कहा जा रहा है यह इंस्टाग्राम में मैसेज भेजने का एक नया तरीका है. वैसे इसमें कई नए फीचर्स मिलने वाले हैं लेकिन भारतीय यूज़र्स के लिए भी इंस्टाग्राम में नया अपडेट दिया गया है या नहीं इस बारे में कोई खबर नहीं है.

Facebook में जल्द आएगा TikTok जैसा यह बेहतरीन फीचर

जल्द बदलने वाला है आपका Whatsapp, आएँगे यह कमाल के फीचर्स

15 अगस्त बन गया खास, WhatsApp ने स्टीकर्स बनाए झकास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -