फेसबुक यूजर्स एक बार फिर हुए परेशान, नए बग ने किया समय खराब
फेसबुक यूजर्स एक बार फिर हुए परेशान, नए बग ने किया समय खराब
Share:

दुनिया की हर कंपनी की तरह यूजर्स का विश्वास बनाए रखने के लिए सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म Facebook नए फीचर्स व अपडेट लाता रहता है. लेकिन इस बीच कुछ यूजर्स ने शिकायत की है कि उन्हें Facebook ऐप में एक बग नजर आया है, जिसकी वजह से ऐप उपयोग करने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. इस बग की वजह से ऐप के बैकग्राउंड में ऑटोमैटिकली कैमरा ऑन हो रहा है. इसकी शिकायत कई आईफोन यूजर्स ने सोशल मीडिया के ​जरिए की है. बग की वजह से यूजर्स की प्राइवेसी खतरे में नजर आ रही है.हालांकि रिपोर्ट्स के अनुसार Facebook ने इस बग को लेकर अपनी गलती मानने से इंकार कर दिया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Samsung Galaxy A51 : रेंडर इमेज हुई लीक, जानिए संभावित फीचर

अगर बात करें Facebook ऐप में आ रही समस्या के बारे में यूजर्स ने ट्वीटर पर शेयर करते हुए जानकारी दी है कि ऐप का उपयोग करते समय वे फेसबुक न्यूजफीड को स्क्रॉल कर रहे होते हैं तो बैकग्राउंड में अपने आप कैमरा ओपन हो रहा है, जिसे लेकर यूजर्स ने चिंता भी व्यक्त की है. बता दें कि अब तक सामने आई ​ट्वीट पोस्ट में आईफोन यूजर्स ने ही अपने अनुभव शेयर किए हैं. इससे यह स्पष्ट होता है कि यह समस्या केवल आईफोन में ही नजर आ रही है.

Tanhaji: लेटेस्ट पोस्टर में उदयभान सैफ अली खान का लुक आया सामने, यहाँ देखे

इस मामले में Facebook के वाइस प्रेसिडेंट Guy Rosen ने ट्वीटर के जरिए इस विषय पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए इसे एक बग बताया है. कंपनी ने अपने डेवलपर्स की गलती न मानते हुए बग का इसका जिम्मेदार ठहराया है. साथ ही उन्होंने लिखा है कि iOS ऐप लैंडस्केप मोड में ओपन हो रहा था और इस वजह से किसी फोटो पर टैप करने की स्थिति में ऐप यूजर्स को कैमरा स्क्रीन पर नेविगेट कर देता था.इस बग की वजह से यूजर्स की प्राइवेसी को भी खतरा है और Guy Rosen ने जानकारी दी है कि इस बग के लिए फिक्स ऐप स्टोर पर भेज दिया गया है, जिसके अप्रूव होने का इंतजार है.

गूगल पे ने यूजर्स को दिया बड़ा झटका, इस राज्य के ग्राहक स्क्रैच कार्ड से रह जाएंगे वचिंत

टेलिकॉम सब्सक्राइबर्स के लिए बड़ी खबर, बिना सेट-टॉप बॉक्स बदले कर पाएंगे ये काम

इस सेल में बहुत कम कीमत पर Apple AirPods Pro खरीदने का मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -