अब यह यूजर नही कर पायेगें ​फेसबुक का इस्तेमाल, सामने आई बड़ी वजह
अब यह यूजर नही कर पायेगें ​फेसबुक का इस्तेमाल, सामने आई बड़ी वजह
Share:

अगर आप Messenger का इस्तेमाल करते है जिसमे Facebook, Instagram शामिल है? तो कुछ यूजर्स आप में से इनको इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे. जरा रूकिये Android या iOS का इस्तेमाल अगर आप करते हैं. तो इस परेशानी से आप बचे हुए हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे Microsoft ने यह कन्फर्म किया है कि कंपनी ने सोशल मीडिया सपोर्ट Windows फोन के लिए 30 अप्रैल से बंद कर दिया है. इसके बावजूद एक जुगाड़ है, इस थर्ड पार्टी ऐप को Windows फोन यूजर्स सोशल मीडिया या वेब के जरिए एक्सेस कर पाएंगे.

Microsoft ने काफी पहले से अपने इस स्मार्टफोन बनाना बंद कर दिए हैं. इसके अलावा Whatsapp सपोर्ट पुराने Windows फोन में बहुत पहले से  बंद किया जा चुका है. सभी Windows फोन में यह सपोर्ट बंद किया जाएगा या नहीं अभी पता नहीं चला है. इसके अलावा दिसंबर 2019 से Windows फोन के लिए सपोर्ट नहीं दिया जाएगा. Windows फोन का इस्तेमाल साल ख़त्म होने पर करना वैसे भी खतरनाक होगा. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार Microsoft ने काफी पहले यह मान लिया था, की Windows फोन का अंत हो गया है. Windows फोन में बड़े डेवलपर्स ऐप का सपोर्ट भी बंद कर रहे हैं. अब Facebook का इस कड़ी में नंबर है. कितने यूजर्स इससे प्रभावित 30 अप्रैल के बाद फिलहाल इसका आंकड़ां नहीं है. उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इस सुचना से संबधित सारी जानकारी जल्द मीडिया मे शेयर कर सकती है.

Samsung Galaxy A20 vs Galaxy M20 : किस स्मार्टफ़ोन में है दम ?

Apple Music की सर्विस सब्सक्राइब करें सिर्फ 99 रु में

6 अप्रैल की सुबह GPS आपको ले जाएगा 1999 में कंफ्यूज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -