फेसबुक पर भी जागृत हुई सरकार 3
फेसबुक पर भी जागृत हुई सरकार 3
Share:

लो भाई जिस चीज का हमे इंतजार है वह आखिरकार आ ही गया है हम बात कर रहे है फिल्म 'सरकार 3' के बारे में तो बता दे की बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म 'सरकार 3' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. जी हाँ, बॉलीवुड निर्देशक  रामगोपाल वर्मा की फिल्म के इस ट्रेलर में हमे अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म की पूरा स्टार कास्ट मनोज बाजपेयी, यामी गौतम, अमित साध और जैकी श्रॉफ नजर हमे अपने दमदार रूप में नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में पहले की ही तरह हमे महानायक अमिताभ बच्चन का एक अलग ही गुस्सेल तेवर वाला रूप नजर आ रहा है.

गौरतलब है की अभी कुछ समय पहले ही हमे फिल्म का एक धांसू पोस्टर भी नजर आ चूका है जिसमे हमे सभी का शानदार रूप नजर आ रहा है. बता दें कि राम गोपाल वर्मा के निर्देशन में बन रही 'सरकार 3' की रिलीज डेट आगे बढ़ गई है. वैसे भी हमारे महानायक सोशलमीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते है.

अबकी बार भी बिग बी ने फेसबुक पर अपनी फिल्म सरकार 3 के ही दो फोटो शेयर की है जिन्हें काफी पसन्द किया जा रहा है. तथा जो फोटो बिग बी ने शेयर की है वह उनकी फिल्म सरकार3 की झलक को  दर्शा रहा है आप भी देखिये बिग बी के वही फोटो. अपनी इन फोटो के साथ में बिग बी ने कुछ कमेंट भी करते हुए लिखा है जो की यह है, ''जीवन में उत्कर्ष प्राप्ति तब होती है, जब आप एक साधारण चीज़ को असाधारण तरीके से करते हैं.. उत्कर्ष : एक साधारण चीज़ को असाधारण तरीके से करना 
SARKAR 3 ek aisi sooach hai..''

मेरी मौत के बाद अभिषेक-श्‍वेता को मिले बराबर संपत्ति : अमिताभ बच्चन

गुरमेहर की Trolling पर 'सरकार' का बयान....

'सरकार 3' का धांसू ट्रेलर हुआ रिलीज.....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -