IPL 2018 : आज कोहली के सामने 'विराट चुनौती', राइजर्स से भिड़ेंगे चैलेंजर्स
IPL 2018 : आज कोहली के सामने 'विराट चुनौती', राइजर्स से भिड़ेंगे चैलेंजर्स
Share:

आईपीएल में अब तक कुल 50 मुकाबले खेले जा चुके है, और अब आईपीएल 11 में 51वां  मुकाबला आज बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में हैदराबाद और बैंगलोर के बीच खेला जाएगा. आईपीएल में जहां हैदराबाद इस समय 18 अंको के साथ शीर्ष पर बनी हुई है. तो वहीं बैंगलोर के पास केवल 10 अंक है. और वह 7वें नंबर पर मौजूद है. आईपीएल में आज जीत के साथ हैदराबाद और मजबूत हो जाएंगी. वहीं बैंगलोर हार के साथ ही आईपीएल से बाहर होने की कगार पर खड़ी हो जाएगी. 

आईपीएल काफी रोमांचक मोड़ पर पहुंच चुका है. और अब यहां से अंतिम चार के लिए रेस और भी तेज हो गई है. हैदराबाद और चेन्नई ये दोनों टीमें पहले ही अंतिम चार में अपनी जगह बना चुकी है. वहीं दिल्ली आईपीएल सेबाहर हो चुकी है. आईपीएल के अंतिम चार में जगह बनाने के लिए पंजाब, मुंबई, बैंगलोर, राजस्थान और कोलकाता के बीच घमासान जारी है. आज बैंगलोर में हैदराबाद और बैंगलोर दोनों ही टीम इस सीजन का 13वां मुकाबला खेलने उतरेंगी. 

इस प्रकार रहेंगी दोनों टीमें...

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर : विराट कोहली (कप्तान),मनन वोहरा, एबी डी विलियर्स, कोरी एंडरसन, मनदीप सिंह, वाशिंगटन सुन्दर, क्रिस वॉक्स, उमेश यादव, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल और पार्थिव पटेल.

सनराइजर्स हैदराबाद : केन विलियम्सन (कप्तान), अलेक्स हेल्स, श्रीवत्स गोस्वामी, मनीष पांडे, दीपक हूडा, युसूफ पठान, रिद्धिमान साहा, राशिद खान, सिद्दार्थ कौल, बिली स्टेनलेक, संदीप शर्मा.

देखें वीडियो : राहुल-पांड्या ने बीच मैदान पर पहनी एक-दूसरे की जर्सी, भावुक कर देंगी ये ख़बर

IPL 2018 LIVE : रोमांचक मैच में मुंबई की शानदार जीत, पंजाब के मंसूबों पर फिरा पानी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -