तो क्या भाई अरबाज जैसे सोहेल भी हो चुके हैं पत्नी से अलग, लोगों ने पूछे सवाल
तो क्या भाई अरबाज जैसे सोहेल भी हो चुके हैं पत्नी से अलग, लोगों ने पूछे सवाल
Share:

सोहेल खान बॉलीवुड में बहुत ही कम फिल्मों में नजर आए लेकिन वह आज भी मशहूर हैं। आप सभी जानते ही होंगे वह सलमान खान के भाई है और अब फिल्मों से दूर हो चुके हैं। वहीं उनकी पत्नी इन दिनों ‘Fabulous Lives of Bollywood Wives’ में नजर आ रहीं हैं। जी दरअसल हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई सीरीज ‘Fabulous Lives of Bollywood Wives’ में वह अपने जलवे दिखा रहीं हैं। इस सीरीज को करण जौहर ने बनाया है और इसमें बॉलीवुड की चार वाइव्स को दिखाया गया है।

आप देख सकते हैं इस सीरीज में सोहेल खान की पत्नी सीमा खान, संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर, चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे और नीलम कोठानी सोनी नजर आ रही हैं। ऐसे में अब तक कई लोगों ने सीरीज देख ली है और अब लोगों को लग रहा है की सोहेल और सीमा एक साथ नहीं रहते। जी हाँ, लोगों का मानना है कि दोनों के रिश्ते में दरार आ चुकी है। अब ट्विटर पर लोग लगातार सोहेल और सीमा के रिश्ते को लेकर सवाल पूछ रहे हैं। कई ट्विटर यूजर्स कमेंट कर रहे हैं कि ''क्या सोहेल और सीमा अलग रहते हैं? और अगर अलग रहते हैं तो क्या सीमा को बॉलीवुड वाइफ कहना सही है?''

ऐसे ही कई ट्वीट्स हैं जो इस समय वायरल हो रहे हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि ऐसा क्यों हो रहा है। जी दरअसल इस सीरीज में सोहेल और सीमा को एक घर में एक साथ रहता नहीं दिखाया गया है। इस सीरीज के पहले एपिसोड में सोहेल, सीमा के घर पर आते हैं और वह कहती हैं, तो सोहेल आ गए हैं। ऐसा होने से ही फैंस यह पूछ रहे हैं कि क्या दोनों अलग हो चुके हैं।।।?

किसान आंदोलन पर कंगना का ट्वीट देख भड़कीं हिमांशी, कहा- 'गलत एंगल देना तो कोई इनसे सीखे'

कृषि कानून पर कांग्रेस ने शुरू किया ऑनलाइन कैंपेन, राहुल-प्रियंका ने मोदी सरकार को घेरा

सुशील कुमार मोदी ने BJP को बताया माँ, कहा- ' बाल बांका नहीं हो सकता'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -