हॉट किम के कपड़ो में लगी आग
हॉट किम के कपड़ो में लगी आग
Share:

हॉलीवुड की बहुचर्चित रियलिटी टीवी स्टार किम करदाशियां हमेशा ही सुर्ख़ियो में बनी रहती है. दरअसल किम एक बड़े हादसे का शिकार होते होते बच गई. काउंसिल ऑफ फैशन डिजाइनर्स ऑफ अमेरिका (सीएफडीए) पुरस्कार समारोह के बाद डिनर के दौरान किम कार्दिशां के कपड़े में एक मोमबत्ती से आग लग गई. किम ने समारोह के लिए काले रंग का एक पारदर्शी गाउन पहना रखा था. किम ने 'इंस्टाग्राम' पर इस घटना की जानकारी दी.

हफिंगटन पोस्ट की खबर के अनुसार, 34 साल की किम ने संगीतकार फैरेल विलियम्स और उनकी पत्नी हेलेन का तुरंत सक्रिय होकर अपने कपड़े में लगी आग बुझाने के लिए धन्यवाद भी किया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी और अपने पति कान्ये वेस्ट एवं फैरेल और हेलेन की तस्वीर डालते हुए शीर्षक में लिखा, 'कल रात मेरे चिल्लाने पर फैरेल और हेलेन ने मुझे बचाया.

पुरस्कार समारोह के बाद डिनर के दौरान मेरे कपड़े में मोमबत्ती से आग लग लगी जिसे दोनों ने बुझाया था. आपको बतादे की किम करदाशियां दूसरी बार माँ बनने वाली है. उनकी रैपर कान्ये वेस्ट से एक बेटी नार्थ वेस्ट है. कुछ दिनों पहले ही किम ने अपने दूसरी बार प्रेग्नेंट होने की खबर की पुस्टि की थी.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -