भोपाल: कोरोना संकट के बीच चोरी हुई फैबिफ्लू टैबलेट
भोपाल: कोरोना संकट के बीच चोरी हुई फैबिफ्लू टैबलेट
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। इस संकट के बीच कालाबाजारी की घटनाएं भी तेजी से बढ़ती चली जा रही है। हाल ही में जो मामला सामने आया है वह हैरान कर देने वाला है। इस मामले में कोरोना मरीजों की दवाई फेबीफ्लू टेबलेट चोरी हुई है। अब इस पूरे मामले में फिलहाल जांच-पड़ताल की जा रही है।

इस मामले में मिली जानकारी के तहत इस मामले को राजधानी के हनुमानगंज थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है, जहां पुलिस थाने में एक दवा बाजार के व्यापारी ने फेबीफ्लू टेबलेट के चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई थी। इस मामले में मधुर कोरियर सर्विस पर आरोप लगा है। आरोप लगाते हुए दवा व्यापारी ने बताया कि, ''इंदौर से 7 कार्टून मंगाए थे जिनमें से केवल 6 कार्टून मिले वही अन्य एक कार्टून रास्ते में ही कही चोरी हो गया।''

अब इस मामले के बारे में जानकारी मिलते ही हनुमानगंज थाना पुलिस हरकत में आ गई है। कहा जा रहा है इंदौर से निकलने के बाद डोंडी में ताला टूटने की पुलिस को सूचना मिली है।वहीं दूसरी तरफ इस मामले में आशंका जताई जा रही है कि, मामला दवाइयों की कालाबाजारी से जुड़ा हो सकता है। इसी के साथ इंदौर में स्थित मधुर कोरियर की भूमिका संदेह में है और इस समय मामले को लेकर जांच और कार्रवाई की जा रही है।

गोवा लॉकडाउन ने बढ़ाई मेकर्स की समस्याएं, संकट में पड़ी इन सीरियल्स की शूटिंग

बंगाल चुनाव: कोरोना से एक और TMC उम्मीदवार की मौत, पत्नी ने EC पर लगाया हत्या का आरोप

कोरोना संक्रमण के चलते महिला कांग्रेस की अध्यक्ष मांडवी चौहान का हुआ निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -